दिल्ली

delhi

By

Published : May 13, 2019, 6:50 PM IST

ETV Bharat / bharat

निर्मला सीतारमण बोलीं- बौखला गईं माया, मोदी से माफी मांगें

मायावती के प्रधानमंत्री पर टिप्पणी करने के बाद भाजपा ने इसे निराशाजनक बताया है. पार्टी ने मायावती पर निशाना साधते हुए माफी की मांग की है.

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण

नई दिल्ली: रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने मायावती पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि मायावती को पीएम पर निजी हमले के लिए माफी मांगनी चाहिए. सीतारमण ने कहा कि मायावती की प्रधानमंत्री के लिए ऐसी टिप्पणी बेहद निराशाजनक है.

बता दें, रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने ये बात एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कही. उन्होंने माया पर हमला बोलते हुए कहा कि मायावती अपनी बौखलाहट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर इस तरह के निजी हमले कर रही हैं.

मायावती पर पलटवार करते हुए रक्षा मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री ने अलवर गैंगरेप पर मायावती से सवाल किया था, वे राजस्थान की कांग्रेस सरकार से समर्थन वापस क्यों नहीं लेतीं?

सीतारमण ने माया से माफी की मांग करते हुए कहा कि मायावती ये बात जान गई हैं कि उनका गठबंधन पूरी तरह फेल हो रहा और इसलिए वे परेशान हैं और असुरक्षा जैसी भावनाओं से घिरी हुई हैं.

भाजपा ने की मायावती से मांफी की मांग

पढ़ें:गाली खाने का काम करते हैं मोदी, तभी तो पड़ती हैं गालियांः मायावती

गौरतलब है कि 26 अप्रैल को कुछ लोगों ने राजस्थान के थानागाजी-अलवर रोड पर बाइक से जा रहे दंपति को रोका. इसके बाद पति की पिटाई कर दी. इतना ही नहीं उन्होंने पति के सामने ही महिला से गैंगरेप किया. इस घटना के बाद से राजस्थान पुलिस पर लापरवाही के आरोप लगते रहे हैं.

इस घटना पर पीएम मोदी ने सवाल किया था कि अलवर गैंगरेप के बाद बहन मायावती ने वहां की नामदार सरकार से अपना समर्थन वापस क्यों नहीं लिया.

उन्होंने कहा था कि राजस्थान में दलित बेटी के साथ सामूहिक अत्याचार हुआ. वहां नामदार (कांग्रेस) की सरकार है, जो बसपा के सहयोग से चल रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि दोनों पार्टियां इस घटना को दबाने में लगी हैं.

प्रधानमंत्री की इस टिप्पणी पर मायावती ने कहा कि प्रधानमंत्री किसी और की बहन और पत्नी का सम्मान कैसे कर सकते हैं, जब उन्होंने अपनी पत्नी को राजनीतिक लाभ के लिए छोड़ दिया. उन्होंने मोदी पर इस मुद्दे को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details