दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

मुंगेर का माहौल शांत करने उतरे डीआईजी मनु, बोले- नहीं बचेंगे दोषी

बिहार में मुंगेर जिले में मूर्ति विसर्जन के दौरान पुलिस की कार्रवाई से लोगों में गुस्सा है. हिंसक भीड़ ने गुरुवार को बासुदेवपुर पुलिस चौकी में आग लगा दी. इसके अलावा मुफस्सिल थाने में 6 गाड़ियां फूंक दीं. गुस्साए लोगों ने एसपी ऑफिस पर भी हमला किया.

By

Published : Oct 29, 2020, 5:01 PM IST

Updated : Oct 29, 2020, 5:06 PM IST

munger violence
मुंगेर हिंसा

मुंगेर : बिहार के मुंगेर जिले में शांति व्यवस्था कायम करने के लिए डीआईजी मनु महाराज सड़कों पर उतर गए हैं. वह लोगों से लगातर अपील कर रहे हैं कि कानून को हाथ में न लें और शांति व्यवस्था कायम करने के लिए पुलिस की मदद करें.

ईटीवी भारत के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि जिले के चार थानों को उग्र भीड़ ने आग के हवाले किया है, जिसमें तीन पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. उन्होंने कहा कि बासुदेवपुर थाना प्रभारी सुशील कुमार सिंह और मुफस्सिल थाना प्रभारी बृजेश कुमार सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है.

डीआईजी मनु महाराज से बातचीत

साथ ही डीआईजी ने कहा कि दोषियों पर कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने लोगों से अपील की कि शांति व्यवस्था कायम करने के लिए पुलिस की मदद करें, दुकान को खोला जाए. पुलिस आपके साथ है, किसी भी हालत में दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.

पुलिस के खिलाफ लोगों में गुस्सा
मुंगेर में सोमवार को मूर्ति विसर्जन के दौरान हिंसा हुई थी. जिसका वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसमें पुलिस लोगों को बेरहमी से पीटती नजर आ रही थी. इस घटना को लेकर लोगों में पुलिस के खिलाफ गुस्सा है.

Last Updated : Oct 29, 2020, 5:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details