दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

रेत कलाकार सुदर्शन का कोरोना योद्धाओं को सलाम, पीएम ने की प्रशंसा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अंतरराष्ट्रीय रेत कलाकार सुदर्शन पटनायक के प्रस्तुतिकरण की प्रशंसा की है. सुदर्शन ने रेत पर उकेरी अपनी कलाकृति के जरिए कोरोना वायरस महामारी को रोकने के लिए युद्धस्तर पर जुटे डॉक्टर, नर्स, पुलिस अधिकारी और सफाई कर्मचारी सहित तमाम स्वयंसेवको को सलाम किया है. बता दें कि महामारी से लड़ने वाले तमाम लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुछ दिन पहले सम्मानित करने का आह्वान किया था. पटनायक ने अपनी रेत कला के जरिए कोरोना योद्धाओं को सम्मान देने की कोशिश की है. उनकी कला से प्रभावित होकर प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर सुदर्शन पटनायक को बधाई दी है. वहीं केंद्रीय मंत्रीद्वय धर्मेंद्र प्रधान और गजेंद्र सिंह शेखावत ने भी सुदर्शन को धन्यवाद दिया है.

By

Published : Apr 18, 2020, 1:13 PM IST

etvbharat
सुदर्शन पटनायक के एनीमेशन

पुरी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अंतरराष्ट्रीय रेत कलाकार सुदर्शन पटनायक के प्रस्तुतिकरण की प्रशंसा की है. सुदर्शन ने रेत पर उकेरी अपनी कलाकृति के जरिए कोरोना वायरस महामारी को रोकने के लिए युद्धस्तर पर जुटे डॉक्टर, नर्स, पुलिस अधिकारी और सफाई कर्मचारी सहित तमाम स्वयंसेवको को सलाम किया है.

पटनायक की रेत कला से प्रभावित होकर प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर उन्हें बधाई दी है.

पीएम मोदी का ट्वीट.

बता दें कि महामारी से लड़ने वाले तमाम लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुछ दिन पहले सम्मानित करने का आह्वान किया था. पटनायक ने अपनी रेत कला के जरिए कोरोना योद्धाओं को सम्मान देने की कोशिश की है.

धर्मेंद्र प्रधान का ट्वीट.

वहीं केंद्रीय मंत्रीद्वय धर्मेंद्र प्रधान और गजेंद्र सिंह शेखावत ने भी सुदर्शन को धन्यवाद दिया है.

गजेंद्र सिंह शेखावत का ट्वीट.

ABOUT THE AUTHOR

...view details