दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

पीएम मोदी का नायडू पर हमला, कहा- राज्य में 'Son'सेट जरूरी है

कुरनूल में मोदी ने चंद्रबाबू नायडू पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हम आंध्र का विकास करना चाहते थे, लेकिन राज्य सरकार ने सहयोग नहीं किया.

By

Published : Mar 29, 2019, 6:03 PM IST

Updated : Mar 29, 2019, 9:00 PM IST

कुरनूल में पीएम मोदी फाइल फोटो

कुरनूल: लोक सभा चुनाव से पहले पार्टी के प्रचार में लगे पीएम मोदी आज आंध्र प्रदेश के कुरनूल पहुंचे. वहां लोगों को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आपका वोट आंध्र प्रदेश के विकास के लिए डबल इंजन सुनिश्चित करेगा. राज्य और केन्द्र में भाजपा सरकार होगी.

पीएम मोदी की आंध्र प्रदेश सभा

टीडीपी पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि पोलावरम बांध न बन पाने के पीछे उनके बुरे इरादे हैं, जिन्होंने किसानों को प्यासा रखा है. पीएम ने कहा केन्द्र ने बांध के लिए 7000 करोड़ रुपये दिए हैं, लेकिन वो इसकी लागत बढ़ाते रहते हैं. इसके कारण पानी की कमी हो रही है और उद्योगों की स्थापना करने में कमी आ रही है.

पीएम मोदी का ट्वीट

पीएम मोदी ने कहा कि आपके वोट से इस बार दो काम महत्वपूर्ण काम होंगे. उन्होंने 'sun' और 'son' का जिक्र किया. मोदी ने कहा कि जिस दिन आप वोट करेंगे, उस दिन आन्ध्र का सूर्य उदय होगा और भ्रष्टाचारी खत्म होंगे.मोदी ने कहा कि आंध्र के सूर्योदय के लिए 'son'set होना चाहिए.

पीएम मोदी का ट्वीट

पढ़ें -नया कारोबार शुरू करने के लिए तीन साल तक अनुमति जरूरी नहीं : राहुल गांधी

उन्होंने कहा कि मैं आंध्र के लिए बहुत कुछ करना चाहता था, लेकिन राज्य सरकार ने सहयोग नहीं किया. प्रधानमंत्री ने आंध्रप्रदेश के लिए राजग की विभिन्न योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि यह सब आपके चौकीदार ने किया है.

पीएम मोदी का ट्वीट
Last Updated : Mar 29, 2019, 9:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details