दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

यूपी के विधायक को लग रहा हत्या का डर, जारी किया वीडियो

यूपी के भदोही विधानसभा क्षेत्र के बाहुबली विधायक विजय मिश्र ने अपनी हत्या की आशंका जताई है. एक वायरल वीडियो में विधायक विजय मिश्रा ने कहा है कि पुलिस उनकी कभी भी हत्या कर सकती है. हालांकि पुलिस ने इस बात को गलत ठहराया है.

By

Published : Aug 13, 2020, 7:01 PM IST

विधायक विजय मिश्र
विधायक विजय मिश्र

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के भदोही से विधायक विजय मिश्र गुरुवार को वीडियो जारी कर एक बयान दिया है. उन्होंने बताया कि जिला पंचायत चुनाव की वजह से उन्हें फंसाये जाने का प्रयास हो रहा है. पूर्वांचल के कई माफिया जिला पंचायत के पद पर लड़ना चाहते हैं. विधायक ने वीडियो के माध्यम से बताया कि उनकी हत्या या गिरफ्तारी हो सकती है. साथ ही उन्होंने पुलिस पर फर्जी मुकदमा दर्ज करने का आरोप भी लगाया है.

विजय मिश्रा ने सोशल मीडिया पर जारी किया वीडियो
बाहुबली विधायक विजय मिश्रा वीडियो में कभी इमोशनल तो कभी राजनीतिक दलील देते हुए कह रहे हैं कि उनकी पत्नी MLC रामलली और बेटे विष्णु को फर्जी केसेज में फंसाया जा रहा है. जिस बाहुबली की तूती पूर्वांचल में बोलती थी, उसका कहना है कि गोपीगंज पुलिस ने उनके परिवार का रहना खाना मुश्किल कर दिया है.

विधायक विजय मिश्र का बयान

दरअसल, कुछ दिनों पहले विधायक विजय मिश्र के ऊपर पुलिस ने गुंडा एक्ट की कार्रवाई की थी, जिसके बाद 4 अगस्त को विधायक के ही रिश्तेदार ने उनके ऊपर क्रिमिनल ट्रेसपास का मुकदमा दर्ज कराया था. अब विधायक विजय मिश्र पुलिस पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं.

मैं ब्राह्मण हूं, यही मेरा दोष'
विजय मिश्रा कथित वीडियो में ये भी कहते दिख रहे हैं कि उनके साथ ये सब इसीलिए हो रहा है, क्योंकि वे ब्राह्मण होकर 4 बार से विधायक हैं. वीडियो में वो सियासी बैकग्राउंड भी बता रहे हैं कि आगामी चुनाव में उनके क्षेत्र में कोई बाहरी कैंडिडेट लड़े, इसीलिए उनकी हत्या कराई जा सकती है.

गुरुवार को विधायक के ऊपर गुंडा एक्ट की कार्रवाही की तारीख है और उन्हें आज जिलाधिकारी के यहां पेश होना है. उससे ठीक पहले विधायक का यह वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह प्रताड़ना का आरोप पुलिस पर लगा रहे हैं.

पढ़ें - उत्तर प्रदेश : थाने में भिड़े भाजपा विधायक और थाना प्रभारी, वीडियो वायरल

विधायक विजय मिश्रा के कहे गए इस बात को पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने गलत बताया है. पुलिस अधीक्षक का कहना है कि विधायक के एक रिश्तेदार ने मुकदमा दर्ज कराया था, पुलिस सिर्फ उसी मामले की जांच कर रही है. पुलिस पूरी निष्पक्षता से जांच कर आगे की कार्रवाई करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details