दिल्ली

delhi

कुर्सी जाने के बाद पागल हो गए हैं कमलनाथ : इमरती देवी

By

Published : Oct 22, 2020, 7:02 PM IST

भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी अब पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बयान पर पलटवार करते हुए बोली हैं कि जो व्यक्ति बंगाल का रहने वाला है वह महिला शक्ति की कदर करना क्या जानें? जब से वह मुख्यमंत्री के पद से हटे हैं तब से वह पागल हो गए हैं.

इमरती देवी
इमरती देवी

ग्वालियर :मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की अभद्र टिप्पणी पर अब इमरती देवी ने कमलनाथ पर पलटवार किया हैं. उन्होंने कहा है जो व्यक्ति बंगाल का रहने वाला है वह महिला शक्ति की कदर करना क्या जानें? जब से वह मुख्यमंत्री के पद से हटे हैं तब से वह पागल हो गए हैं. जगह-जगह घूम रहे है, और कुछ भी बोल रहे हैं.

इतना ही नहीं इमरती देवी ने कहा कि 'बंगाल का रहने वाला व्यक्ति अपनी मां और बहन से ऐसे बोल सकता है तो महिला की कद्र क्या करेगा. साथ ही कहा कि उन्होंने चंबल की एक महिला का अपमान किया है. और एक महिला को 'आइटम' बोला है. अगर वह एक महिला से आइटम बोल रहे हैं तो उनकी मां बहन और पत्नी भी आइटम होगीं'.

इमरती देवी

दरअसल इमरती देवी उपचुनाव में सियासत का ऐसा किरदार बन चुकी हैं, जो अपने नाम के अनुरूप ही उलझी हुई हैं. इमरती देवी को समझने में कमलनाथ ने बड़ी चूक की तो एक झटके में इमतरी देवी ने कमलनाथ को सियासत का सबसे बड़ा खलनायक बना दिया.

यह भी पढ़ें-इमरती देवी पर टिप्पणी मामला : कमलनाथ को चुनाव आयोग का नोटिस

प्रदेशभर में इन दिनों कमलनाथ के बयान को लेकर सियासत गरमाई हुई है. मंत्री इमरती देवी द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर एफआईआर दर्ज करने की मांग को लेकर कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने कहा है कि जब इमरती देवी एफआईआर दर्ज कराएंगी तो अपने आप कोर्ट में दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा कि पूर्व मुख्यमंत्री ने उन्हें कोई अपशब्द बोला है या नहीं. उन्होंने कहा कि बीजेपी अपनी जमीन खो चुकी है उनके पास जनता के बीच जाने के लिए कोई मुद्दा नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details