दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

ईटीवी भारत से बोले मनोज तिवारी, 'हम शाहीन बाग में बैठी लड़कियों की भी करेंगे मदद'

दिल्ली में आठ फरवरी को विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं. इससे पहले भाजपा ने अपना चुनावी घोषणापत्र जारी किया. चुनावी मुद्दों को लेकर ईटीवी भारत ने दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी से खास बातचीत की. जानें उन्होंने क्या कुछ कहा. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Jan 31, 2020, 10:34 PM IST

Updated : Feb 28, 2020, 5:23 PM IST

manoj tiwari on delhi elections
मनोज तिवारी

नई दिल्ली : दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 को अपने पक्ष में करने के लिए सभी पार्टियां एड़ी चोटी का जोर लगा रही हैं. दूसरी तरफ आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपना संकल्प पत्र जारी किया.

संकल्प पत्र को लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने बातचीत ईटीवी भारत से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने प्रमुख मुद्दों के बारे में बताया. तिवारी ने महिलाओं का सम्मान योजना के बारे में बताया कि आर्थिक रूप से कमजोर परिवार की पहली 2 लड़कियों को उनके 21 साल के होने पर 2 लाख रुपयों का लाभ मिलेगा.

मनोज तिवारी से ईटीवी भारत से बातचीत

उन्होंने बताया कि कॉलेज जाने वाली गरीब लड़कियों को मुफ्त स्कूटी और साईकिल दी जाएगी.

यह पूछे जाने पर कि क्या भाजपा का प्रचार शाहीन बाग आधारित हो गया है, मनोज तिवारी ने कहा कि भाजपा तो गरीब विधवा की बेटी को 51 हजार रुपए देनें की बात कर रही है, फिर चाहे वह शाहीन बाग में क्यों न बैठी हो.

भाजपा नेता अनुराग ठाकुर और प्रवेश वर्मा को चुनाव आयोग ने 48 घंटों के लिए प्रतिबंधित कर दिया है, इसपर तिवारी ने कहा कि वह फिर भी कचरे के ढेर को हटाएंगे.

तिवारी ने दावा किया कि दिल्ली में पूर्ण बहुमत से भजपा की सरकार आएगी.

पढ़ें-दिल्ली विधानसभा चुनाव : बीजेपी ने जारी किया घोषणा पत्र

दिल्ली में आठ फरवरी को विधानसभा चुनाव होने हैं और 11 फरवरी को मतगणना की जाएगी.

Last Updated : Feb 28, 2020, 5:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details