दिल्ली

delhi

ड्रग दलाल से लिंक मिला तो हमेशा के लिए छोड़ दूंगी मुंबई : कंगना

By

Published : Sep 8, 2020, 2:09 PM IST

Updated : Sep 8, 2020, 4:36 PM IST

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत पर ड्रग्स का सेवन करने के आरोप लगे हैं. अभिनेता अध्ययन सुमन ने एक इंटरव्यू में इस संबंध में बयान दिया था. ताजा घटनाक्रम में मराहाष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं.

111
गृहमंत्री देशमुख

मुंबई : ड्रग्स के सेवन को लेकर अभिनेता अध्ययन सुमन के बयान के बाद महाराष्ट्र सरकार ने इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं. इस बयान में कंगना का भी जवाब आ गया है. उन्होंने कहा है कि यदि मेरी जांच में किसी भी प्रकार से ड्रग्स से कोई लिंक मिलती है तो वह मुंबई छोड़ देंगी.

कंगना का कहना है कि 'मैं मुंबई पुलिस और गृह मंत्री अनिल देशमुख का आभार व्यक्त करती हूं. कृपया मेरे ड्रग टेस्ट, मेरे कॉल रिकॉर्ड की जांच करें यदि आपको ड्रग दलाल से लिंक मिलता है तो मैं अपनी गलती स्वीकार करुंगी और हमेशा के लिए मुंबई छोड़ दूंगी, आपसे मिलने के लिए उत्सुक हूं.'

मंगलवार को महाराष्ट्र विधानसभा में शिवसेना के विधायक ने इस मुद्दे को उठाया. इस के जवाब में महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देखमुख ने कहा है कि कंगना के मुंबई आने के बाद इस मामले की जांच कराई जाएगी.

ड्रग्स सेवन मामले में देशमुख का बयान

पढ़ें -मुंबई में अवैध निर्माण मामले में कंगना को बीएमसी का नोटिस

अनिल देखमुख ने एक बयान में कहा कि 'कंगना रनौत के संबंध शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन से थे. अध्ययन सुमन ने डीएनए को दिए इंटरव्यू में बताया कि कंगना ड्रग्स लेती हैं और इसी प्रकार उसने मुझे भी जबरदस्ती ड्रग्स देने की कोशिश की.' उन्होंने कहा की इसकी जांच मुंबई पुलिस करेगी, इसका निवेदन विधानसभा में किया गया है.

कंगना ने कुछ कहने से किया इनकार इंनकार

बता दें कि पर्यटन नगरी मनाली से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने परिवार संग मंडी के लिए रवाना हो गई हैं. वहीं, अपने घर से ही कंगना मुंबई के लिए रवाना होंगी. इस दौरान सुरक्षा कर्मी भी उनके साथ ही रहेंगे. ओट के रास्ते भारी जाम को देखते हुए कंगना वाया कटौला सड़क मार्ग से मंडी के लिए रवाना हुई हैं.

पर्यटन नगरी मनाली के सिमसा सिथत घर में सुबह के समय सुरक्षा कर्मियों के साथ पहले डीएसपी मनाली के द्वारा एक बैठक भी आयोजित की गई और उनके घर की सुरक्षा का भी जायजा लिया गया.

वहीं, दोपहर बाद कड़ी सुरक्षा के बीच कंगना रनौत अपने परिवार संग मंडी के लिए रवाना हुई. हालांकि इस दौरान मीडिया कर्मियों ने भी कंगना रनौत से बात करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने मीडिया के सवालों का कोई जवाब नहीं दिया और वह अपने परिवार जनों संग मंडी के लिए रवाना हो गई.

संभावना यह जताई जा रही है कि कंगना रनौत अपने घर से ही सड़क मार्ग के माध्यम से चंडीगढ़ के लिए निकल सकती हैं और सड़क मार्ग के माध्यम से ही चंडीगढ़ से वे फ्लाइट पकड़कर मुंबई के लिए रवाना हो सकती हैं.

गौर है कि कंगना रनौत ने संजय राउत को 9 सितंबर को मुंबई आने की बात कही थी और कंगना रनौत की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए केंद्र सरकार द्वारा भी वाई श्रेणी की सिक्योरिटी उन्हें उपलब्ध करवा दी गई है.

Last Updated : Sep 8, 2020, 4:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details