दिल्ली

delhi

महिला ने किया पार्श्व गायिका अनुराधा पौडवाल की बेटी होने का दावा, पहुंची अदालत

By

Published : Jan 3, 2020, 10:12 PM IST

Updated : Jan 4, 2020, 12:14 AM IST

तिरूवनंतपुरम की अदालत में आज एक महिला ने याचिका दायर कर दावा किया है कि वह लोकप्रिय पार्श्व गायिका अनुराधा पौडवाल की बेटी है. जिला अदालत इस याचिका पर 27 जनवरी को सुनवाई करेगी.

etv bharat
अनुराधा पौडवाल

तिरूवनंतपुरम : केरल की राजधानी तिरूवनंतपुरम की अदालत में एक महिला ने याचिका दायर कर दावा किया है कि वह लोकप्रिय पार्श्व गायिका अनुराधा पौडवाल की बेटी है. इसके साथ ही महिला ने अपने जैविक माता-पिता से 50 करोड़ रुपये का मुआवजा मांगा है.

स्थानीय निवासी करमला मेडॉक्स ने संवाददाताओं से बातचीत में दावा किया कि पौडवाल ने 1974 में उसे उसके पालक माता-पिता पून्नाचन और एग्नेस के हवाले कर दिया था, क्योंकि गायिका कार्यक्रम में व्यस्त रहती थी और वह उस समय बच्चे का पालन नहीं कर सकती थीं.

पद्मश्री और राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीत चुकी पौडवाल ने संगीतकार अरुण पौडवाल से विवाह किया था.

मेडॉक्स के अधिवक्ता ने मीडिया को बताया, पुन्नाचन का कुछ साल पहले निधन हो गया था. मरते समय उन्होंने मेडॉक्स को बताया कि वह अरुण एवं अनुराधा की जैविक पुत्री है.

उन्होंने यह भी बताया कि याचिका दायर करने से पहले मेडॉक्स ने गायिका से संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन उसका कोई जवाब नहीं मिला.

पढ़ें :शाह पर कांग्रेस का निशाना- विभाजनकारी एजेंडा बंद करिए

जिला परिवार अदालत ने पौडवाल एवं उनके दो बच्चों को मामले की अगली सुनवाई के मौके पर 27 जनवरी को व्यक्तिगत तौर पर अदालत में उपस्थित होने का आदेश दिया है.

Last Updated : Jan 4, 2020, 12:14 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details