दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

सुशांत मामला : घरवालों से पूछताछ कर सकती है सीबीआई

सुशांत मामले में अभिनेता की विसेरा फॉरेंसिक रिपोर्ट और साइकोलॉजिकल अटॉप्सी रिपोर्ट एम्स के डॉक्टर्स ने सीबीआई की टीम को दी है. संभावना जताई जा रही है कि सीबीआई एक बार फिर सुशांत के घरवालों (पिता, बहनें और उनके पति) से पूछताछ कर सकती है.

By

Published : Sep 29, 2020, 1:30 PM IST

investigation-on-sushant-singh-rajput-death-case
सुशांत के घरवालों से पूछताछ कर सकती है सीबीआई

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत मामले में पिछले डेढ़ महीने से मुंबई में पूछताछ की जा रही थी. मामले में लगभग 35 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज किए गए. सुशांत के बांद्रा स्थित घर में जाकर सीबीआई की टीम बार-बार जाकर जांच कर रही थी, बावजूद इसके सीबीआई के हाथों कोई पुख्ता सबूत नहीं लग पाए. एम्स के डॉक्टरों ने सीबीआई की टीम को सुशांत की रिपोर्ट सौंपी है, जिसके बाद सीबीआई अब सुशांत के घरवालों से पूछताछ कर सकती है.

सीबीआई को सौंपी गई दो रिपोर्ट्स
बता दें कि सीबीआई की टीम मुंबई पहुंची, जो दिल्ली चली गई है. सुशांत की विसेरा फॉरेंसिक रिपोर्ट और साइकोलॉजिकल अटॉप्सी रिपोर्ट एम्स के डॉक्टर्स को दी गई थी, जिसकी रिपोर्ट अब सीबीआई की टीम को दी गई है.

इसके बाद सीबीआई की तरफ से तफ्तीश की जा रही है. एम्स के डॉक्टर्स की रिपोर्ट का मुआयना किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें :सुशांत केस में सरकार को भी सीबीआई जांच रिपोर्ट का इंतजार : देशमुख

बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह के परिवार वाले, जिसमें उनके पिता, बहनें और बहनों के पति शामिल हैं, उनके अलावा दिल्ली के एक अस्पताल के डॉक्टर से भी सीबीआई की ओर से पूछताछ किए जाने की संभावना है.

ईडी को नहीं मिले पुख्ता सबूत
गौरतलब है कि सुशांत के परिवार ने आरोप लगाया था कि उनके बैंक अकाउंट में हेरा-फेरा हुई है. लेकिन इसमें ईडी यानी प्रवर्तन निदेशालय को कोई पुख्ता सबूत नहीं मिले.

इसके बाद सीबीआई की टीम जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details