दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

क्राइस्टचर्च हमले के बाद गुजरात के पिता-पुत्र लापता

न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च में दो मस्जिदों में हुए घातक आतंकी हमलों के बाद से ही गुजरात के एक ही परिवार के दो व्यक्तियों के लापता होने की सूचना मिली है.

By

Published : Mar 16, 2019, 10:28 PM IST

परिवार के सदस्य.

वड़ोदरा: न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च में दो मस्जिदों में हुए घातक आतंकी हमलों में 49 लोग मारे गए हैं. इस हादसे के बाद से ही गुजरात के एक ही परिवार के दो व्यक्तियों के लापता होने की सूचना मिली है.

बताया जा रहा है कि आरिफ और रमीज वोहरा ने अल नूर मस्जिद में शुक्रवार की प्रार्थना में भाग लिया था, जहां हमला हुआ था. उसके बाद से ही परिवार के सदस्य लगातार उनसे संपर्क कर रहें है लेकिन उसमें भी विफलता ही हाथ लगी.

चिंतित परिवार ने अब इस मामले में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मामले में मदद मांगी है.

देखें.

आरिफ वोहरा के भाई मोहसिन वोहरा ने कहा, 'मेरा भतीजा रमीज वोहरा पिछले सात से आठ साल से क्राइस्टचर्च में रह रहा है. मेरे भाई आरिफ और उसकी पत्नी रुखसाना 25 दिन पहले न्यूजीलैंड गए थे क्योंकि रमीज की पत्नी को बेटी के जन्म दिया था.

मोहसिन ने कहा, 'रमीज और आरिफ शुक्रवार की नमाज के लिए अल नूर मस्जिद गए, जब गोलीबारी शुरू हुई. उसके बाद, उनके ठिकाने के बारे में कोई खबर नहीं मिली.'

बता दें कि क्राइस्टचर्च में दो मस्जिदों पर हुए घातक आतंकी हमलों के बाद न्यूजीलैंड में कम से कम नौ भारतीय नागरिकों के लापता होने की आशंका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details