दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

सीमा पर भारतीय सेना के जवाब से बौखला गया पाक, आधारहीन आरोप लगा रहा

भारतीय सेना ने सीमा पर पाकिस्तान को करारा जवाब दिया है. इससे पाकिस्तान बुरी तरह घबरा गया है. पाक के विदेश मंत्री ने तथ्यहीन आरोप लगाए हैं. भारत ने उसका पूरी तरह से खंडन किया है. जानें, क्या है पूरा मामला....

By

Published : Aug 3, 2019, 7:17 PM IST

Updated : Aug 3, 2019, 8:13 PM IST

कॉन्सेप्ट इमेज

नई दिल्ली: सीमा पर बार-बार की फायरिंग का भारतीय सेना ने कड़ा जवाब दिया है. इससे पूरा पाकिस्तान बौखला गया है. पाक अधिकारियों ने भारत पर कई तथ्यहीन आरोप लगाए हैं. भारत ने उसका पूरी तरह से खंडन किया है. भारत ने कहा कि पाकिस्तान के सभी आरोप झूठे और आधारहीन हैं.

भारतीय सेना का बयान.

भारतीय सेना की तरफ से कहा गया कि सेना सिर्फ पाकिस्तानी फायरिंग का जवाब दे रही है. सेना सिर्फ सैन्य ठिकानों और पाकिस्तानी सेना की मदद से घुसपैठ की कोशिश कर रहे आतंकवादियों को निशाना बना रही है.

आपको बता दें कि पाकिस्तान ने सीमा पर क्लस्टर बमिंग की बात कही. इस पर भारत ने कहा कि इस तरह के हमले आतंकियों पर किए जाते हैं. या आतंकी को समर्थन करने वाले पाक सेना पर. लेकिन फिलहाल पाक ने जो आरोप लगाए हैं, वह बेबुनियाद और झूठे हैं.

पढ़ें-जम्मू कश्मीर में सेना ने दो आतंकियो को किया ढेर, एक जवान शहीद

भारतीय सेना की तरफ से कहा गया है कि पाकिस्तान सेना नियमित रूप से घुसपैठियों के माध्यम से आतंककियों को सीमा पार भेज रही है और उन्हें हथियार भी मुहैया करा रही है. भारत के पास सैन्य ऑपरेशन स्तर की कई निदेशालय वार्ता के दौरान प्रतिक्रिया देने का अधिकार है.

Last Updated : Aug 3, 2019, 8:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details