दिल्ली

delhi

टीवी डिबेट में एक महीने तक नहीं दिखेंगे कांग्रेस प्रवक्ता, सुरजेवाला ने दी जानकारी

By

Published : May 30, 2019, 10:38 AM IST

Updated : May 30, 2019, 11:39 AM IST

कांग्रेस ने पार्टी ने एक महीने के लिए अपने प्रवक्ता टीवी डिबेट में नहीं भेजने का फैसला किया है. इसके साथ ही कांग्रेस ने टीवी चैनलों से अपील की है कि वह अपने शो पर कोई भी पार्टी प्रतिनिधि को शामिल न करें. कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी है.

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला (फाइल फोटो)

नयी दिल्ली: कांग्रेस ने बृहस्पतिवार को कहा कि उसने अपने प्रवक्ताओं को एक महीने तक टेलीविजन चैनलों पर नहीं भेजने का फैसला किया है. पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया, 'कांग्रेस ने फैसला किया है कि वह अपने प्रवक्ताओं को एक महीने तक टीवी चैनलों के कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए नहीं भेजेगी.'

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला का ट्वीट.

उन्होंने कहा, 'सभी मीडिया चैनलों/संपादकों से आग्रह किया जाता है कि वे अपने शो में कांग्रेस प्रतिनिधियों को शामिल ना करें.'

कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक पार्टी मोदी सरकार पर शुरुआती एक महीने तक किसी भी टीका-टिप्पणी और आलोचना से बचना चाहती है, इसलिए यह फैसला किया गया है.

बता दें कि आम चुनाव में मिली हार के बाद कांग्रेस में मंथन का दौर जारी है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अभी भी अपने इस्तीफे पर अड़े हुए हैं. ये बात अलग है राज्य कांग्रेस की समितियां उन्हें अपने फैसले पर पुनर्विचार के लिए कह रही हैं.

पढ़ें: पीएम पद की शपथ से पहले नरेंद्र मोदी ने बापू, अटल, और अमर शहीदों की दी श्रद्धांजलि

इसके साथ ही प्रियंका गांधी ने कहा था कि उनका भाई पिछले 15 वर्षों से अकेले लड़ रहा है. उनके भाई का किसी ने साथ नहीं दिया. लेकिन विचारधारा की लड़ाई में वो अपने भाई के साथ हैं.

बताया जा रहा है कि राहुल गांधी कांग्रेस के कुछ कद्दावर नेताओं से इसलिए नाराज हैं क्योंकि उन लोगों ने अपने बेटे को ज्यादा तरजीह दी और उसका असर आम चुनाव के नतीजों पर दिखाई दिया.

Last Updated : May 30, 2019, 11:39 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details