दिल्ली

delhi

सिर्फ माफी से काम नहीं चलेगा, आजम खान को निलंबित किया जाना चाहिए: रमा देवी

By

Published : Jul 27, 2019, 11:13 PM IST

भाजपा सांसद रमा देवी ने कहा है कि उनके खिलाफ की गई टिप्पणियों के लिए समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान को लोकसभा से पांच साल के लिए निलंबित किया जाना चाहिए. साथ में उन्होंने यह भी कहा कि यदि आजम खान ने तत्काल माफी मांगी होती तो वह उन्हें माफ कर देतीं, लेकिन वह बाहर चले गए. पढ़ें पूरी खबर...

रमा देवी औरआजम खान (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद रमा देवी ने कहा है कि उनके खिलाफ की गई टिप्पणियों के लिए समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान को लोकसभा से पांच साल के लिए निलंबित किया जाना चाहिए, सिर्फ माफी से काम नहीं चलेगा.बता दें कि आजम खान ने बृहस्पतिवार को जिस समय आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, उस समय रमा देवी पीठासीन सभापति का दायित्व निभा रही थीं.

देवी ने कहा, ‘‘ आजम खान को कड़ी सजा दी जानी चाहिए और पांच साल के लिए निलंबित किया जाना चाहिए’’. साथ में उन्होंने कहा कि यदि आजम खान ने तत्काल माफी मांगी होती तो वह उन्हें माफ कर देतीं, लेकिन वह बाहर चले गए.

पढ़ें-आजम खान को लोकसभा में रहने का कोई अधिकार नहीं : रमा देवी

देवी ने कहा कि अब खान के महज माफी मांगने से काम नहीं चलेगा. रिकॉर्ड से हटाई गईं उनकी टिप्पणियां संसद और सभी सदस्यों का अपमान थीं.

विभिन्न दलों के सदस्यों के साथ बैठक के बाद लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने खान से कहा है कि या तो वह माफी मांगें, अन्यथा वह उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे.लोकसभा में सदस्यों ने पार्टी लाइन से हटकर शुक्रवार को खान की टिप्पणियों की निन्दा की थी और साथ ही उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details