दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

प्रियंका और रॉबर्ट वाड्रा राजनीति के बंटी और बबली : भाजपा

येस बैंक घोटाले में बैंक चेयरमैन राणा कपूर के साथ कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी का नाम जुड़े होने की खबर सामने आने के बाद भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने प्रतिक्रिया दी है.

By

Published : Mar 9, 2020, 5:09 PM IST

etvbharat
जीवीएल नरसिम्हा राव

नई दिल्ली : येस बैंक घोटाले में बैंक के चेयरमैन राणा कपूर के साथ कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी का नाम जुड़े होने की खबर सामने आने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने बड़ा हमला बोला है. भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा है कि प्रियंका गांधी वाड्रा और उनके पति रॉबर्ट वाड्रा राजनीति के बंटी और बबली हैं. दोनों ने अवैध तरीके रुपये कमाने के लिए नए-नए तरीके अपनाए हैं. एक तरफ रॉबर्ड वाड्रा ने जहां दूसरों की जमीन बेच कर करोड़ों रुपये कमाए हैं तो वहीं दूसरी ओर प्रियंका वाड्रा ने भी दूसरों की पेंटिग बेच कर करोड़ों रुपये कमाए हैं.

जीवीएल नरसिम्हा राव ईटीवी से खास बातचीत में कहा कि सारे घोटालों के तार कांग्रेस और उसके बड़े नेताओं के साथ जुड़े हैं. राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर यंग इंडिया के तहत संपत्ति हड़पने का आरोप लग चुके हैं.

जीवीएल नरसिम्हा राव का बयान.

नरसिम्हा राव ने कहा कि लोगों को याद होगा कि शारदा घोटाले में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपनी पेंटिंग बेचकर हवाला के तौर पर लोगों से करोड़ों रुपये लिए थे और प्रियंका वाड्रा ने भी दूसरी की पेंटिंग बेचकर हवाला के माध्यम से पैसे कमाए. यह एक तरह से हवाला पेंटिंग घोटाला है.

उन्होंने कहा सवाल खड़े करते हुए कहा कि आखिर प्रियंका गांधी को दूसरों की पेंटिंग बेचने में इतने पैसे क्यों मिले. वह पेंटिंग उनके खुद के बनाए भी नहीं थे और ना ही वह इतनी बड़ी कलाकार हैं.

राव ने कहा कि कांग्रेस सफाई दे रही है कि कोई भी पेंटिंग खरीद सकता है तो अगर प्रियंका गांधी में इतनी गुणवत्ता थी तो उन्होंने खुद की पेंटिंग क्यों नहीं बेची.

ये भी पढ़ें- चिदंबरम का केंद्र पर निशाना- येस बैंक की विफलता वित्त संस्थानों के कुप्रबंध का परिणाम

दिल्ली हिंसा पर नरसिम्हा राव ने कहा कि इसमें कुछ देश विरोधी ताकतों का हाथ है और जिस प्रकार से दिल्ली पुलिस के डीसीपी को मारने की साजिश रची गई. इसके पीछे भी कई देश विरोधी ताकतों का हाथ है.

उन्होंने कहा कि दिल्ली हिंसा में आईएसआई और पीएफआई का भी रोल हो सकता है. इस मामले पर दिल्ली पुलिस जांच कर रही है. इसमें सारे खुलासे होंगे और संसद में चर्चा होने से पहले विपक्ष देश विरोधी ताकतों को समर्थन दे रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details