दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

मैनपुरी : मनचले की शिकायत छात्रा को पड़ी महंगी, छात्रा की हत्या कर शव को फंदे पर लटकाया

मैनपुरी मनचले की शिकायत छात्रा को महंगी पड़ी महंगी, आरोप है कि शिकायत से गुस्साए छात्र नें छात्रा को मार उसके शव को पंखे से लटका दिया. हत्या के बाद भागने की कोशिश कर रहे लड़कों में से दो को पड़ोसियों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है. हांलांकी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलस ने कहा है परिजनों के तहरीर देने के बाद मामले की बेहतर तरीके से जांच हो सकेगी.

By

Published : Dec 6, 2019, 12:09 AM IST

ETV BHARAT
सांकेतिक चित्र

लखनऊ : देश में सख्त कानून होने के बावजूद भी महिलाओं पर अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. उत्तर प्रदेश के मैनपुरी को मदर टेरेसा स्कूल के कक्षा नौ कि क्षात्रा को उसके ही स्कूल का छात्र आए दिन तंग करता था.छात्रा ने मनचले की इन हरकतों से तंग आकर उसकी शिकायत अपने घर पर कर दी. जिसके बाद छात्र के पिरजनों ने मनचले की शिकायत स्कूल में कर दी.

अध्यापक को जब मनचले छात्र की इस हरकत का पता चला तो उन्होने उसकी पिटाई कर दी. पिटाई से नाराज छात्र अपने दोस्तों के साथ मिलकर छात्रा के घर जा पहुंचा.

छात्रा की हत्या कर शव को फंदे पर लटकाया

छात्र एक स्कार्पियो एसयूवी में अपने कुछ दोस्तों के साथ छात्रा के घर जा पहुंचा. मनचला तमंचा लेकर छात्रा के भाई विकास को मारने आया था. विकास घर पर नहीं था, तो उसने विकास की बहन को जान से मारकर उसका शव फांसी से लटका दिया.

जब मनचला छात्रा के घर पहुंचा तो घर पर छात्रा और उसकी मां के अलांवा कोई और नहीं था. छात्रा की मां छत पर थी. छात्रा को अकेला पाकर मनचले ने उसको मार कर लाश को पंखे से लटका दिया.

हत्या करने के बाद कथित आरोपी भागने की फिराक में थे , लेकिन शक होने पर पड़ोसियों ने भाग रहे लड़कों में से दो के धर दबोचा और पुलिस के हवाले कर दिया.

घटना की सूचना पा कर मौके पर पहुंचे (मैनपुरी पुलिस अधिक्षक) अजय कुमार ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ हि कहा है जिनके भी खिलाफ आरोपी की खिलाफ कार्यवाही की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details