दिल्ली

delhi

ओपी धनखड़ की फिसली जुबान, CAA पर BJP के जागरूकता अभियान को बताया 'नौटंकी'

By

Published : Jan 6, 2020, 1:49 PM IST

Updated : Jan 6, 2020, 7:54 PM IST

ओपी धनखड़ ने कहा कि ये सारी की सारी नौटंकी कांग्रेस की पोल खोलने के लिए की जा रही है. कांग्रेस सीएए के नाम पर लोगों को बांटने का काम कर रही है.

former-bjp-minister-op-dhankar-tongue-slips
पूर्व कृषि मंत्री ओपी धनखड़ की फिसली जुबान

चंडीगढ़ : बीजेपी की ओर से देशभर में सीएए के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए जन जागरण अभियान चलाया जा रहा है, लेकिन बीजेपी के पूर्व मंत्री ने पार्टी के इस अभियान को नौटंकी करार दिया है.

दरअसल, रविवार को हरियाणा के झज्जर में भी जन जागरण अभियान की शुरुआत की गई. इस दौरान पूर्व कृषि मंत्री और भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रह चुके ओपी धनखड़ ने भी कानून के बारे में लोगों को जागरूक किया. इस दौरान धनखड़ की जुबान फिसल गई और उन्होंने बीजेपी के इस अभियान को नौटंकी बता दिया.

पूर्व कृषि मंत्री ओपी धनखड़ का बयान

पूर्व कृषि मंत्री की फिसली जुबान
लोगों को संबोधित करते हुए ओपी धनखड़ ने कहा कि ये सारी की सारी नौटंकी कांग्रेस की पोल खोलने के लिए की जा रही है. कांग्रेस सीएए के नाम पर लोगों को बांटने का काम कर रही है. बीजेपी की ओर से ये अभियान लोगों को जागरूक करने के लिए ही किया जा रहा है.

ये भी पढ़िए : जींदः सांसद रमेश कौशिक ने लोगों को दी सीएए की जानकारी

कांग्रेस पर बरसे धनखड़
वहीं मीडिया से बात करते हुए ओपी धनखड़ ने कहा कि कुछ लोग हिन्दू नाम रखकर अपनी राजनीति चमका रहे हैं, लेकिन जब हिन्दू के भले की बात आती है तो यही लोग उसके विरोध में खड़े हो जाते है. ये तो वही बात हुई कि जीवनभर दिलीप कुमार बनकर फिल्म की मार्केटिंग करने वाले की जब पहचान हुई तो वो यूनुस खान निकले. उन्होंने कहा कि सीएए को लेकर बनाया गया कानून न्यायसंगत है और इसका विरोध बेमानी है.

Last Updated : Jan 6, 2020, 7:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details