दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा एनकाउंटर में चार आंतकी ढेर, मुठभेड़ जारी

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सेना ने लश्कर-ए-तैयबा के चार आतंकियों को मार गिराया है. सेना के दो जवान घायल हुए हैं. सर्च ऑपरेशन और मुठभेड़ जारी है. सेना ने इलाके को चारो तरफ से घेर लिया है. सेना ने ढेर सारे हथियार बरामद किए हैं.

By

Published : Apr 1, 2019, 7:36 AM IST

Updated : Apr 1, 2019, 7:58 AM IST

प्रतीकातमक तस्वीर

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के लस्सीपोरा इलाके में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया है. इलाके को पूरी तरह से सील कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि मारे गए सभी आतंकवादी आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से ताल्लुक रखते हैं. सेना के दो जवान घायल हुए हैं.

पुलवामा में एनकाउंटर

पढ़ें:जुजाना कैपुतोवा स्लोवाकिया की पहली महिला राष्ट्रपति बनीं
खबर के मुताबिक सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को सील कर दिया है. सुरक्षाबलों को खुफिया सूत्रों से जानकारी मिली थी कि एक घर में कुछ आतंकी छुपे हुए है. जिसके बाद सुरक्षाबलों ने लस्सीपोरा इलाके को घेर लिया.
खबर है कि दोनों तरफ से फायरिंग जारी है. सेना ने चार आतंकियों को मार गिराया है.

मुठभेड़ में चार आतंकी ढेर

सुरक्षाबलों ने लस्सीपोरा के इलाके को घेर कर आतंकियों पर दबिश बनाए हुए हैं. अब तक सेना ने चार आतंकियों को मार गिराया है. हालांकि इस एनकाउंटर के दौरान सेना के दो जवान भी घायल हुए हैं.

सेना को मौका-ए-वारदात से 2 एके राइफल, 1 एसएलआर और एक पिस्तौलबरामद हुआ है. सेना घाटी को आतंक मुक्त करने को ठान चुकी है और इसके तहत सेना,पुलिस, सीआरपीएफ मिलकर राज्य में सर्च ऑपरेशन चला रही है.

Last Updated : Apr 1, 2019, 7:58 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details