दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

दिल्ली के भजनपुरा इलाके में ढही बिल्डिंग,  एक शिक्षक और चार बच्चों की मौत

भजनपुरा इलाके में एक निर्माणाधीन इमारत ढह गई है. बिल्डिंग में एक कोचिंग सेंटर चलाया जा रहा था. यहां कुछ छात्रों के फंसे होने की आशंका है. वहीं इस घटना में चार बच्चों और एक शिक्षक की मौत हो गई है. घटनास्थल पर सात फायर यूनिट भेजे गए हैं.

By

Published : Jan 25, 2020, 6:12 PM IST

Updated : Feb 18, 2020, 9:34 AM IST

under construction building in collapsed
दिल्ली के भजनपुरा इलाके में ढही बिल्डिंग, छात्रों के फंसे होने की आशंका

नई दिल्ली: उत्तर-पूर्वी जिले के भजनपुरा इलाके में सुभाष कोचिंग सेंटर की तीसरी मंजिल की छत नीचे गिरने से चार छात्र और एक शिक्षक की मौत हो गई है. वहीं आशंका है कि वहां पढ़ रहे तकरीबन डेढ़ दर्जन से ज्यादा छात्र मलबे में दब गए हैं.

दिल्ली के लेफ्टिनेंट गवर्नर अनिल बैजन ने कहा, 'पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा में इमारत ढहने के दौरान मासूम बच्चों सहित दुखद मौतों के बारे में जानकर बहुत दुख हुआ. भगवान इस त्रासदी से निपटने के लिए उनके परिवार और प्रियजनों को शक्ति प्रदान करें.'

वहीं हादसे को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट किया, उन्होंने कहा, 'भजनपुरा से बहुत बुरी खबर आ रही है. भगवान सब को सलामत रखे. थोड़ी देर में वहां पहुंचूंगा.'

ट्वीट सौ. एएनआई

बता दें कि घायल छात्रों को जग प्रवेश चंद्र और जीटीबी अस्पताल ले जाया गया है. जहां कई बच्चों की हालत चिन्ताजनक बनी हुई है.

घटनास्थल पर सात फायर यूनिट भेजे गए हैं.

दिल्ली में ढ़ही निर्माणाधीन बिल्डिंग

जानकारी के मुताबिक शनिवार देर शाम भजनपुरा थाना क्षेत्र के सुभाष विहार इलाके की एक प्राइवेट कोचिंग सेंटर की तीसरी मंजिल भरभरा के नीचे गिर गई. हालांकि, राहत बचाव कार्य जारी है. साथ ही स्थानीय दमकलकर्मियों को भी इसकी सूचना दे दी गई है.

Last Updated : Feb 18, 2020, 9:34 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details