दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

एमपी की बेटी की थाईलैंड में मौत, शव लाने में मदद करेगा विदेश मंत्रालय

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले की एक बेटी की थाईलैंड के फुकेट में सड़क हादसे में मौत हो गई है. विदेश मंत्रालय ने परिजनों को भरोसा दिया है कि वह मृतका के शव को लाने में हो रहीं अड़चनें दूर करेगा.

By

Published : Oct 10, 2019, 3:10 PM IST

Updated : Oct 10, 2019, 6:01 PM IST

मध्यप्रदेश की प्रज्ञा पालीवाल

छतरपुर : मध्यप्रदेश के छतरपुर की एक बेटी की थाईलैंड के फुकेट में कार एक्सीडेंट में मौत होने के बाद शव लाने में हो रही अड़चनें विदेश मंत्रालय दूर करेगा. विदेश मंत्री एस जयशंकर ने ट्वीट कर मदद का भरोसा दिया है. परिजनों के पास पासपोर्ट न होने के चलते शव लाने में दिक्कत हो रही थी.

छतरपुर के सीताराम कॉलोनी में रहने वाली प्रज्ञा पालीवाल की आठ अक्टूबर को थाईलैंड के फुकेट में एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी. प्रज्ञा एक प्राइवेट कम्पनी में जॉब करती थी और किसी ट्रेनिंग के लिए थाईलैंड गई हुई थी. हादसे के बाद परिजनों ने शव पाने के लिए स्थानीय प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है.

मध्यप्रदेश की प्रज्ञा की थाईलैंड में एक एक्सीडेंट में मौत

प्रज्ञा के परिवार के लोगों ने स्थानीय प्रशासन और विधायक से अपनी बेटी का शव जल्द से जल्द लाने के लिए मदद की गुहार लगाई है. स्थानीय विधायक आलोक चतुर्वेदी ने पीएमओ सहित विदेश मंत्रालय को ट्वीट कर मदद मांगी है.

प्रज्ञा के भाई शशि प्रकाश पालीवाल ने बताया कि उनके परिवार में दो भाइयों के बीच वह इकलौती बहन थी. प्रज्ञा पिछले छह सालों से चेन्नई में एक सॉफ्टवेयर कम्पनी में काम कर रही थी. वह ट्रेनिंग के लिए थाइलैंड गई हुई थी, जहां हादसे का शिकार हो गई.

फिलहाल विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने ट्वीट कर प्रज्ञा के परिवार को मदद का भरोसा दिया है. उन्होंने ट्वीट किया है कि दुख की इस घड़ी में विदेश मंत्रालय पालीवाल परिवार की हरसंभव मदद करेगा.

Last Updated : Oct 10, 2019, 6:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details