दिल्ली

delhi

प्रयागराज : सीआरपीएफ जवान ने पत्नी, बेटी और बेटे को गोली मारकर आत्महत्या की

By

Published : May 16, 2020, 3:07 PM IST

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में सीआरपीएफ जवान ने पत्नी, बेटी और बेटे को गोली मारने के बाद खुद को गोली मार ली. चारों की मौके पर मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं मौके पर फोरेंसिक टीम जांच में जुटी है.

ETV BHARAT
सांकेतिक चित्र

प्रयागराज : उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के थरवई थाना क्षेत्र में सीआरपीएफ के जवान ने पत्नी, बेटी-बेटे समेत खुद को गोली मारकर खुद आत्महत्या कर ली. सीआरपीएफ जवान विनोद पंडिला स्थित सीआरपीएफ कैम्प में रहता था.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच शुरू कर दी है. चारों शवों को कस्टडी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. मौके पर फोरेंसिक टीम भी जांच में जुटी है.

एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया कि पंडिला स्थित सीआरपीएफ कैम्प में 224 सुरक्षा बटालियन के जवान विनोद कुमार यादव (40) ने शनिवार को सुबह अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से अपनी पत्नी, बेटी और बेटे को गोली मार कर हत्या कर दी.

पढ़ें-राहत पैकेज की दोबारा समीक्षा करें पीएम मोदी : राहुल गांधी

हत्या के बाद जवान ने खुद को फांसी लगाकर कनपटी पे गोली मारकर आत्महत्या कर ली. घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. विनोद सीओ का गाड़ी चलाने का काम करता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details