दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने पर बोले अधीर- शायद मंत्रिपद के लालच में आ गए

मध्य प्रदेश की सियासत अलग ही मोड़ लेती जा रही है. ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने के बाद कांग्रेस के 20 विधायकों ने मध्य प्रदेश के गवर्नर लालजी टंडन को ई-मेल के माध्यम से अपना इस्तीफा दे दिया. सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि शायद सिंधिया मंत्रिपद के लालच में आ गए. उन्होंने यह भी कहा कि सिंधिया के पार्टी छोड़ने से कांग्रेस को क्षति पहुंची है. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Mar 10, 2020, 2:18 PM IST

Updated : Mar 10, 2020, 2:35 PM IST

madhya pradesh political crisis
अधीर रंजन चौधरी

नई दिल्ली : मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार पर सियासी संकट कम होता नजर नहीं आ रहा है. ताजा घटनाक्रम में कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए लोकसाभा में कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि सिंधिया ने पार्टी में कई अहम पद संभाले और सभी उनका सम्मान करते थे. हो सकता है कि प्रधानमंत्री द्वारा दिए मंत्रिपद के प्रस्ताव से वह लालच में आ गए हों. उन्होंने कहा कि वह जानते हैं कि उनका परिवार दशकों से भाजपा से जुड़ा रहा है. सिंधिया के इस कदम से पार्टी को बड़ा नुकसान हुआ है. इस बीच बेंगलुरु में रुके हुए कांग्रेस के 20 विधायकों ने भी अपना इस्तीफा मध्य प्रदेश के राज्यपाल को सौंप दिया है.

चौधरी ने आगे कहा कि सिंधिया के पार्टी छोड़ने से कांग्रेस को क्षति पहुंची है. उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि मध्य प्रदेश में उनकी सरकार टिक पाएगी. उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा ऐसी ही राजनीति करती है. वह विपक्ष की सरकार को गिराने की कोशिश करती है.

अधीर रंजन चौधरी की प्रतीक्रिया

पढ़ें-मध्य प्रदेश में सियासी गहमा-गहमी तेज, 19 विधायकों ने दिया इस्तीफा

Last Updated : Mar 10, 2020, 2:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details