दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

महिला सफाईकर्मी से बदसलूकी, आरोपियों को किया निलंबित

छत्तीसगढ़ में एक सफाईकर्मी महिला के बदसलूकी का मामला सामने आया है. इस मामले के दो आरोपियों को निलंबित कर दिया गया है. पढ़े पूरी खबर...

By

Published : Aug 19, 2019, 12:08 PM IST

Updated : Sep 27, 2019, 12:17 PM IST

डिजाइन फोटो.

कोरिया: छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले के कन्या आश्रम की अधीक्षिका स्मिता सिंह और उसके शिक्षक पति को कलेक्टर डोमन सिंह ने निलंबित कर दिया है. दरअसल अधीक्षिका के पति रंगलाल ने महिला सफाईकर्मी के साथ अभद्रता करते हुए उसे छात्रावास से बाहर फेंक दिया था. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. वहीं कलेक्टर ने सस्पेंशन की कार्रवाई की है.

मामला जिले के जनकपुर इलाके का है, जहां 10 अगस्त को कन्या आश्रम की अधीक्षिका के पति रंगलाल ने आश्रम में सफाई करने वाली महिला सफाईकर्मी चंद्रकांता को घसीटते हुए छात्रावास से बाहर फेंक दिया था. इतना ही नहीं सफाईकर्मी के नवजात शिशु को भी बाहर निकाल दिया. घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया.

सफाईकर्मी के साथ अभद्रता का मामला.

पढ़ें : AIIMS Fire : कड़ी मशक्कत के बाद बुझी आग, कूलिंग का काम शुरू

वहीं इस पूरे मामले की जानकारी पीड़िता ने जनकपुर थाने में दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. वहीं मामले में कलेक्टर ने कार्रवाई करते हुए आश्रम अधीक्षिका और उसके पति रामलाल जो प्राथमिक शाला करी माड़ीसरई में पदस्थ शिक्षक को सस्पेंड कर दिया है.

Last Updated : Sep 27, 2019, 12:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details