दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 31, 2020, 8:07 PM IST

ETV Bharat / bharat

हिमाचल : चंबा के सदरूनी में खाई में गिरी कार, चार की मौत

हिमाचल प्रदेश में आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं. इसी बीच चंबा जिले के सदरूनी में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई. वहीं, एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.

खाई में गिरी कार
खाई में गिरी कार

शिमला :हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं, जिसके चलते आए दिन घटनाएं सामने आ रही हैं. शनिवार को चंबा जिला के नकरोड से सदरूनी के लिए सवारियां लेकर जा रही कार दुर्घनाग्रस्त हो गई. दरअसल चालक ने कार से नियंत्रण खो दिया था, जिसके चलते कार अनियंत्रित होकर करीब दो सौ फीट गहरी खाई में जा गिरी. हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो लोगों को अस्पताल ले जाते समय एक ने रास्ते में दम तोड़ दिया.

बता दें कि, गाड़ी में कुल पांच लोग सवार थे, जिनमें से चार लोगों की मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल व्यक्ति का इलाज तीसा के नागरिक अस्पताल में चल रहा है. हादसे में दो महिलाओं और दो पुरुषों की मौत हुई है. प्रशासन की ओर से फौरी राहत के तौर पर सभी को दस-दस हजार की सहायता राशि प्रदान की गई है.

यह भी पढ़ें-कृषि कानूनों के विरोध में कांग्रेस ने मनाया किसान अधिकार दिवस

गौरतलब है कि, पिछले काफी दिनों से चंबा जिला में सड़क हादसों से कई लोगों की जानें गई हैं. आज एक बार फिर सड़क हादसों की वजह से चार लोगों ने अपनी जान गवाई दी. अगर पैराफिट होते तो यह हादसा भी ना होता.

वहीं दूसरी ओर चंबा के एसपी अरुण कुमार का कहना है कि सड़क हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई थी, जबकि एक युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. इसके अलावा एक युवक घायल हुआ. पुलिस इस मामले में गहनता से छानबीन कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details