दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

बिहार चुनाव के लिए BJP ने लॉन्च किया 'E-कमल' वेबसाइट

बिहार चुनाव के लिए भाजपा ने 'E- कमल' वेबसाइट लॉन्च किया है. इस दौरान बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव ने तेजस्वी यादव पर तंज कसा.

By

Published : Oct 18, 2020, 7:32 AM IST

etvbharat
फोटो

पटना: बिहार बीजेपी की ओर से ही 'ई-कमल वेबसाइट' लॉन्च किया गया. इसके अलावा पार्टी थीम सॉन्ग को भी लॉन्च किया. लॉन्चिंग के मौके पर भाजपा सांसद मनोज तिवारी, प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और भूपेंद्र यादव मौजूद रहे. इस दौरान भाजपा नेताओं ने विपक्ष पर चौतरफा हमला बोला.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने लॉन्चिंग के मौके पर कहा कि नरेंद्र मोदी की बुलंदियों को वेबसाइट के जरिए जन-जन तक ले जाएंगे. साथ ही उन्होंने कांग्रेस और आरजेडी पर जमकर हमला बोला.

वीडियो-

'मोदी जी की लहर है'
जारीई-कमल न्‍यूज लेटर और प्रचार वीडियो में पार्टी के सभी बड़े चेहरों को शामिल किया गया है. वीडियो में पार्टी नेता और अभिनेता दिनेश लाल यादव 'मोदी जी की लहर है' गाने पर प्रस्‍तुति देते नजर आ रहे हैं. प्रदेश प्रभारी भूपेंद्र यादव, सांसद मनोज तिवारी और बिहार भाजपा के अध्‍यक्ष संजय जायसवाल ने इसे लॉन्च किया.

क्या कहते हैं भूपेंद्र यादव
बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल ने छोटे-छोटे दलों को धोखा देने का काम किया है. जीतन राम मांझी और मुकेश सहनी ठगे गए, जबकि भाजपा ने उन्हें सम्मान दिया. बीजेपी के नेता भूपेंद्र यादव ने कहा कि कांग्रेस और राजद वामपंथ को बिहार में मजबूत करने में जुटी है. उग्र वामपंथ राजद के कमजोर नेतृत्व के बदौलत अपनी स्थिति मजबूत करने में जुटी है. कांग्रेस और राजद को इस पर जवाब देना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details