दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

'चुनाव बाद मोदी फिर से बेचेंगे चाय-पकौड़ा', भाजपा भड़की

बदरुद्दीन अजमल इससे पहले भी विवादित बयान दे चुके हैं. उनके बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी ने बदरुद्दीन के साथ साथ कांग्रेस अध्यक्ष को भी लपेटे में लिया है. जानें क्या कहा रविशंकर प्रसाद ने....

By

Published : Apr 13, 2019, 6:12 PM IST

रविशंकर प्रसाद और बदरुद्दीन अजमल. डिजाइन फोटो.

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट पार्टी (AIUDF) के अध्यक्ष बदरुद्दीन अजमल के पीएम मोदी के खिलाफ विवादित चाय-पकोड़ा बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने सवाल किया मोदी के लिए ऐसी अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने वाले अजमल हैं कौन? उन्होंने कहा कि ये सब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से प्रभावित हैं.

प्रसाद ने कहा कि अजमल पीएम मोदी को देश से बाहर करने वाला होता कौन है? उन्होंने सवाल किया कि जनता द्वारा चुने गए प्रधानमंत्री के लिए ऐसी अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने वाले अजमल का स्टेटस क्या है? पीएम मोदी चाय और पकोड़ा बेचेंगे, यह कैसी भाषा है.

अजमल पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि भारतीय राजनीति में इस तरह की भाषा का इस्तेमाल नहीं किया जाता है, देश की जनता ऐसी निचले स्तर की राजनीति करने वालों को जोरदार जवाब देगी.

प्रसाद ने कहा कि बीजेपी AIUDF अध्यक्ष के पीएम मोदी के खिलाफ दिए ऐसे बयान की कड़ी निंदा करती है.

बता दें, AIUDF अध्यक्ष बदरुद्दीन अजमल ने कहा था कि मोदी विरोधी जितने भी गठबंधन हैं, हम भी उसमें हैं, वो सब मिल के मोदी को इस देश से बाहर निकलेंगे. मोदी जाके कहीं ना कहीं चाय की दुकान बना के चलाएगा और पकोड़ा भी बेचेगा.

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि ये लोग राहुल गांधी से प्रभावित हैं, जो खुद पीएम मोदी के खिलाफ गलत बयानबाजी और निम्न स्तर की टिप्पणियां करते रहते हैं.

राज्यसभा सदस्य प्रसाद ने कांग्रेस के साथ ही बहुजन समाजवादी पार्टी की चीफ मायावती पर भी हमला किया. उन्होंने कहा कि मायावती ने मुस्लिमों से गठबंधन को वोट देने की अपील की, पर किसी ने भी उनसे सवाल नहीं किया. पीएम मोदी से सवाल करने वाले अब चुप क्यों हैं?
(एएनआई के इनपुट के साथ)

ABOUT THE AUTHOR

...view details