दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

100 रु. के स्टांप पेपर पर भेजा तलाक, एक्ट्रेस ने मानने से किया इनकार

इंदौर में एक भोजपुरी अदाकारा अलीना शेख को उसके पति ने 100 रुपए के स्टांप पर पहला तलाक भेजा, हालांकि पत्नी इसे एकतरफा बताते हुए तलाक को मानने से इनकार कर रही है.

By

Published : Jul 30, 2019, 5:51 PM IST

पीड़ित महिला

भोपाल: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में भोजपुरी अभिनेत्री को उसके शौहर ने 100 रुपए के स्टांप पर पहला तलाक भेजा है. शौहर ने स्टांप पर लिखा है कि 'मैं दो गवाह के सामने पहला तलाक ए बाइन देता हूं.' लेकिन पीड़ित महिला ने इस तलाकनामे को मानने से इंकार कर दिया है.

उसका कहना है कि ये तलाकनामा एकतरफा है. साथ ही उनका कहना है कि जो मोदी सरकार तीन तलाक के लिए कर रही है, वह महिलाओं का घर बसाने के लिए कर रही है, मोदी जी जो कर रहे हैं वह सही कर रहे हैं.

इन दिनों देश में तीन तलाक का मुद्दा गरमाया हुआ है, वहीं इंदौर में मुदस्सिर बेग नाम के एक शख्स ने भोजपुरी अभिनेत्री अपनी पत्नी को 100 रुपए के स्टांप पर पहला तलाक यानि 'तलाक ए बाइन' भेजा है. पत्नी अलीना ने इस तलाकनामे को मानने से इंकार कर दिया.

भोजपुरी एक्ट्रेस को तलाक

आलीना के मुताबिक उसका पति 2017 में भी तलाक देने की कोशिश कर चुका है, लेकिन उस दौरान तीन तलाक का मुद्दा चर्चा में था, इसलिए उस तलाक को नहीं माना गया. पूरे मामले को लेकर अलीना शेख इंदौर एसएसपी रूचि वर्धन मिश्र के साथ ही क्षेत्रीय थाने और महिला थाने पर भी शिकायत दर्ज करवाने पहुंची.

पढ़ें- तीन तलाक के खिलाफ कानून मुस्लिम महिलाओं के लिए मील का पत्थर साबित होगा : बीजेपी

पुलिस अधिकारियों ने महिला की काउंसलिंग करने बाद उसके पति के खिलाफ मामला दर्ज करने की बात कही है. थाना प्रभारी अनीता देअरवाल का कहना है कि अलीना ने पति पर प्रताड़ित करने और प्रॉपर्टी छीनने के आरोप भी लगायें हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details