दिल्ली

delhi

सारा के साथ ली सेल्फी, फिर हुआ लापता, मां-बाप परेशान

By

Published : Aug 26, 2019, 7:19 PM IST

Updated : Sep 28, 2019, 8:51 AM IST

बेगमगंज से लापता राजस्थान मिष्ठान भंडार के मालिक रामस्वरूप राजपुरोहित का 17 वर्षीय लड़का एक्ट्रेस सारा अली खान के वीडियो में देखा गया, जिसके बाद पुलिस लापता नाबालिग की तलाश में उसके परिजन के साथ मुंबई के लिए रवाना हुई है.

सारा के साथ सेल्फी लेता अजय

रायसेनः जिले के बेगमगंज से 17 अगस्त से लापता अजय राज पुरोहित का सुराग अभिनेत्री सारा अली खान के वीडियो से लगा है. लापता अजय फिल्म एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर सेल्फी लेने के दौरान मीडिया के कैमरे में कैद हो गया था. सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद अजय के परिजनों को इसकी जानकारी लगी.

बेगमगंज में राजस्थान मिष्ठान भंडार के मालिक रामस्वरूप राजपुरोहित का 17 वर्षीय लड़का 17 अगस्त को स्कूल जाने का कहकर घर से निकला और फिर वापस नहीं लौटा, परिजनों की सूचना पर थाना बेगमगंज में अजय की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी.

21 अगस्त को लापता अजय का फिल्म एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर सेल्फी लेते हुए एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें सेल्फी लेने के चक्कर में अजय का धक्का सारा को लग गया था.

सारा अली के साथ सेल्फी लेते दिखा अजय, परिवार और पुलिस ने दी जानकारी

रायसेन की बेगमगंज पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक 17 अगस्त को अजय स्कूल जाने का कहकर निकला और लापता हो गया था. अजय बस से भोपाल पहुंचा और वहां एक मॉल से कुछ कपड़े, एक मोबाइल खरीदकर मुंबई निकल गया. लगातार पुलिस और परिजनों के ढूंढने के बाद भी उसका कोई सुराग न तो पुलिस को मिल सका था और न ही परिजन खोज पाए थे.

पुलिस भी सरगर्मी से लापता नाबालिग की तलाश में जुटी थी, सारा का वीडियो सामने आने के बाद पता चला कि वीडियो में सारा के साथ सेल्फी लेने वाला लड़का अजय है, जिसके बाद बेगमगंज पुलिस हरकत में आई और उसे तलाशने के लिए एक टीम मुंबई रवाना कर दी गई. पुलिस की टीम के साथ अजय के परिजन भी मुंबई गए हैं.

पढ़ेःG-7 समिट : फ्रांस पहुंचे PM मोदी, ट्रंप के साथ हो सकती है कश्मीर मुद्दे पर चर्चा

पुलिस के मुताबिक अजय के मोबाइल का IMEI नंबर मिल गया है, जिसके आधार पर उसकी लोकेशन ट्रेस की जा रही है. परिजन ने बताया कि अजय को गाना लिखना बहुत पसंद है और कई डायरियां भी लिख चुका है.

Last Updated : Sep 28, 2019, 8:51 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details