दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

एम्स के डॉक्टर ने दिल्ली में की आत्महत्या, नग्न अवस्था में मिला शव

नई दिल्ली के गौतम नगर स्थित एक मकान में एम्स में कार्यरत मोहित सिंगला नाम के डॉक्टर ने खुदकुशी कर ली. मृतक डॉक्टर के पास से सुसाइड नोट भी मिला है.

By

Published : Aug 14, 2020, 10:54 PM IST

एम्स के डॉक्टर ने दिल्ली में की आत्महत्या
एम्स के डॉक्टर ने दिल्ली में की आत्महत्या

नई दिल्ली: साउथ दिल्ली के गौतम नगर स्थित एक मकान में एम्स में कार्यरत मोहित सिंगला नाम के डॉक्टर ने खुदकुशी कर ली. पुलिस के मुताबिक डॉक्टर मोहित ने खुदकुशी के लिए खुद को जिम्मेदार बताया है.

साउथ दिल्ली के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर के मुताबिक आज दोपहर करीब 3:00 बजे हौज खास थाने को एक मकान से बदबू आने की सूचना मिली. मौके पर हौज खास थाने की पुलिस पहुंची और देखा कि एक घर से बदबू आ रही है और जब दिल्ली पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़ा तो अंदर एक व्यक्ति ने पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली थी.

मृतक की पहचान मोहित सिंगला के रूप में की गई जो एम्स में कार्यरत हैं और बाल रोग विशेषज्ञ थे. बताया यह भी जा रहा है कि डॉक्टर गोल्ड मेडलिस्ट भी थे. साथ ही डॉक्टरों ने बताया कि 11 अगस्त को मोहित एम्स अस्पताल गए थे और मृतक डॉक्टर पंचकूला चंडीगढ़ के रहने वाले बताए जा रहे हैं. साथ ही वे साल 2006 से ही गौतम नगर इलाके में एक रूम में अकेले रह रहे थे.

एम्स के डॉक्टर ने दिल्ली में की आत्महत्या

मिला सुसाइड नोट

दिल्ली पुलिस ने मृतक डॉक्टर के शव को अपने कब्जे में ले लिया है और पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. बताया यह भी जा रहा है कि मृतक डॉक्टर की उम्र 40 साल थी और उन्होंने अपने सुसाइड नोट में खुद को जिम्मेदार ठहराया है कि वे अपनी जिंदगी से काफी परेशान हो गए थे और वे खुदकुशी कर रहे हैं. बड़ी बात यह भी सामने आ रही है कि मृतक डॉक्टर को दिल्ली पुलिस ने नग्न अवस्था में पाया है. मामले की जानकारी पाते ही मृतक डॉक्टर के परिजन भी घटनास्थल पहुंचे और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details