दिल्ली

delhi

बिहार के भागलपुर में भीषण सड़क हादसा, 9 लोगों की मौत

By

Published : May 19, 2020, 9:58 AM IST

Updated : May 19, 2020, 12:41 PM IST

बिहार के भागलपुर जिले में नौगछिया में ट्रक और बस की टक्कर से भीषण सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में कम से कम 9 मजदूरों की मौत हो गई. कई लोगों के घायल होने की खबर है. जानकारी के मुताबिक जिस ट्रक में मजदूर यात्रा कर रहे थे, वह टक्कर के बाद सड़क से नीचे गिर गया.

accident in Naugachhia
बिहार में सड़क हादसा

भागलपुर : नौगछिया में ट्रक और बस की टक्कर से भीषण सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में कम से कम 9 मजदूरों की मौत हो गई. कई लोगों के घायल होने की खबर है. जानकारी के मुताबिक जिस ट्रक में मजदूर यात्रा कर रहे थे, वह टक्कर के बाद सड़क से नीचे गिर गया.

दरभंगा से बांका जा रही थी बस

जानकारी के मुताबिक भागलपुर के नवगछिया में प्रवासी मजदूरों से भरी बस, ट्रक की चपेट में आकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जिसमें सवार 9 मजदूरों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए हैं. टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक सड़क किनारे गड्ढे में पलट गया. मौके राहत बचाव का काम शुरू हो गया है. कई लाशें जेसीबी मशीन के जरिए बाहर निकाली गई हैं.

भागलपुर में सड़क हादसा

ट्रक पर सवार थे कई मजदूर

पुलिस के मुताबिक एक बस दरभंगा से बांका जा रही थी, इसी दौरान खरीक के अंभो चौक के पास विपरीत दिशा से आ रहे लोहे से लदे एक ट्रक ने बस को टक्कर मार दी और ट्रक पलट गया. ट्रक पर लदे लोहे के पाइप के उपर कई मजदूर बैठे थे. ट्रक पलटने के बाद सभी मजदूर लोहे के पाइप के नीचे दब गए.

राहत और बचाव कार्य
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जानकारी मिलते ही कई इलाकों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और सड़क पर बिखरे बड़े-बड़े लोहे की पाइप को हटाया गया. अधिकारी ने बताया कि इस घटना में नौ मजूदरों की मौत हुई है. पुलिस पाइप हटाने में जुटी हुई है. आशंका है कि दुर्घटना स्थल पर और अधिक शव दबे हो सकते हैं.

Last Updated : May 19, 2020, 12:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details