दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

भारी मात्रा में खांसी की प्रतिबंधित दवा जब्त, बीएसएफ ने चार लोगों को पकड़ा

अलग-अलग छापेमारी के दौरान पश्चिम बंगाल में सीमा सुरक्षा बल (बीएसफ) ने भारी मात्रा में खांसी की दवा फेंसीडील जब्त की है. फेंसीडील की बोतलों की कीमत 6.28 लाख रुपये आंकी गई है.

By

Published : Sep 13, 2020, 11:06 PM IST

BSF
सीमा सुरक्षा बल

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में अलग-अलग छापेमारी के दौरान सीमा सुरक्षा बल (बीएसफ) ने भारी मात्रा में खांसी की दवा फेंसीडील जब्त की है. इस सिलसिले में एक बांग्लादेशी नागरिक सहित चार लोगों को पकड़ा गया है. बल ने रविवार को एक बयान में यह जानकारी दी.

बीएसएफ के बयान के मुताबिक फेंसीडील की बोतलों की कीमत 6.28 लाख रुपये आंकी गई है. शनिवार-रविवार को भारत-बांग्लादेश सीमा पर ये तीन अलग-अलग छापेमारी की कार्रवाई में बरामद की गई. मुर्शिदाबाद जिले में शनिवार को राजनगर सीमा चौका पर दोहरी छापेमारी में फेंसीडील कफ सीरप की 2,383 बोतलें जब्त की गईं और दो लोगों को पकड़ा गया.

बयान के मुताबिक एक अन्य घटना के तहत एक बांग्लादेशी नागरिक को उत्तर 24 परगना जिले में दोबरपारा सीमा चौकी पर शनिवार मध्य रात्रि पकड़ा गया और उसके पास से फेंसीडील की 300 बोतलें बरामद की गईं. वहीं, रविवार को तीसरी छापेमारी में एक व्यक्ति को मालदा जिले में नवादा चौकी पर सुरक्षा बलों ने पकड़ लिया और उसके पास से इस दवा की 250 बोतलें बरामद की गईं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details