दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

15 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म, चार गिरफ्तार

बिहार के पटना में किशोरी के साथ पांच लोगों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. इस मामले में पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज कर चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है और एक फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

By

Published : Oct 11, 2020, 3:07 PM IST

बालिका के साथ दुष्कर्म
बालिका के साथ दुष्कर्म

पटना :पटना राजधानी केफतुहा थाना क्षेत्र में एक किशोरी के साथ पांच लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने 15 वर्षीय पीड़िता के बयान पर पांच लोगों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है.

गौरतलब है कि, पीड़िता को बहला-फुसलाकर पड़ोस के ही रहने वाले लाला यादव ने नदी की ओर सुनसान जगह पर ले जाकर दुष्कर्म किया. उसी दौरान वहां चार युवक और पहुंच गए, जहां सभी युवकों ने दुष्कर्म किया. वहीं पीड़िता चिल्लाती रही, लेकिन दरिंदों ने उसकी एक ना सुनी.

चार अभियुक्तों को किया गया गिरफ्तार, एक फरार
मौका मिलते ही पीड़िता शोर मचाते वहां से भाग निकली और परिजनों को अपनी दास्तां सुनाई. पीड़िता के परिजन फतुहा थाना पहुंच सभी अभियुक्तों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. मामला दर्ज होते ही हरकत में आई पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुट गई है. जानकारी के मुताबिक लाला यादव तीन बच्चों का पिता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details