दिल्ली

delhi

पंजाब में बैंक कर्मचारी ने जीती एक करोड़ की लॉटरी

By

Published : Jul 16, 2023, 11:34 AM IST

गुरदासपुर में एक बैंक कर्मचारी ने एक करोड़ की लॉटरी जीती है. बताया जा रहा है कि डेरा बाबा नानक के रुपिंदरजीत बैंक में नौकरी करते हैं. उन्होंने दोपहर 12 बजे लॉटरी खरीदी और एक घंटे बाद फोन आया कि उन्होंने एक करोड़ की लॉटरी जीती है.

lottery
lottery

बैंक कर्मचारी ने जीती एक करोड़ की लॉटरी

गुरदासपुर:पंजाब के गुरदासपुर में डेरा बाबा नानक का एक शख्स एक घंटे के अंदर करोड़पति बन गया है. दरअसल, रुपिंदरजीत बैंक में नौकरी करते हैं. ड्यूटी के दौरान उन्होंने दोपहर 12 बजे लॉटरी का टिकट खरीदा और 1 बजे एजेंट ने फोन किया और उन्हें बधाई दी कि उन्होंने एक करोड़ की लॉटरी जीती है. वह करोड़पति बन गए हैं. इसके बाद से रुपिंदरजीत को बधाईयां मिल रही हैं.

दोपहर 12 बजे खरीदी लॉटरी:डेरा बाबा नानक के कृषि विकास बैंक के कर्मचारी रूपिंदरजीत सिंह ने बताया कि वो बैंक में क्लर्क पर कार्यरत हैं. रुपिंदरजीत ने बताया कि उन्होंने दोपहर करीब 12 बजे जब वह बैंक में काम कर रहा थे, तो उसने नागालैंड राज्य की लॉटरी खरीदी. थोड़ी ही देर में उनको लॉटरी एजेंट का फोन आया और कहा कि पहला पुरस्कार 1 करोड़ रुपये है.

रूपिंदरजीत सिंह ने बताया कि वह पिछले एक साल से लॉटरी खेल रहे थे लेकिन आज पहली बार उनकी किस्मत चमकी है. उनके इस शौक ने उसे करोड़पति बना दिया है. उन्होंने बताया कि आज उनके बैंक का लॉटरी एजेंट सुबह उन्हें लॉटरी टिकट बेच गया था, जिसका पहला इनाम एक करोड़ था और कुछ घंटों के बाद उनकी लॉटरी निकल आई.

ये भी पढ़ें-

रिश्तेदारों और स्टाफ ने दी बधाई:रूपिंदरजीत सिंह को बैंक स्टाफ की ओर से बधाई दी जा रही है. वहीं, परिवार और रिश्तेदारों और दोस्तों के भी बधाई के फोन आ रहे हैं, जबकि यह उन्हें एक सपने जैसा लग रहा है. रूपिंदरजीत का कहना है कि जीती हुई रकम से वह अपने बच्चों और परिवार के भविष्य के लिए खर्च करेंगे और जरूरतमंद लोगों की मदद भी करेंगे. कुछ दिन पहले डेरा बाबा नानक से जुड़े ध्यानपुर गांव में भी एक दुकानदार की 2.5 करोड़ रुपये की लॉटरी निकली थी. एक और करोड़ की लॉटरी लगने से डेरा बाबा नानक इलाके में चर्चा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details