दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

रामपुर की Court में आजम खान पर चार मामलों के आरोप तय

रामपुर की कोर्ट में आजम खान पर चार मामलों के आरोप तय हो गए हैं. आजम खान शुक्रवार को मामलों की सुनवाई के दौरान कोर्ट में मौजूद रहे.

etv bharat
आजम खान

By

Published : Jul 8, 2022, 9:01 PM IST

वाराणसीः आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. आजम खान के खिलाफ रामपुर की एमएलए एमपी कोर्ट में 4 मामलों में आरोप तय कर दिए गए हैं. अब इन मामलों में गवाही होनी है. इसके बाद अदालत अपना फैसला सुनाएगी. वहीं, आजम खान और अन्य अभियुक्तों ने केस के आरोपों से इनकार किया है.

कोर्ट से बाहर होने के बाद वह मीडिया से रूबरू हुए उन्होंने कहा कि क्या जानना चाहेंगे, आप मुर्गी डकैत से, बकरी डकैत से, भैंस डकैत से, किताब डकैत से, मंत्री रहते हुए मियां-बीवी और बेटे ने शराब की दुकान लूटी है, 16 हजार रुपए लूटे हैं. क्या जानना चाहेंगे आप. पुराने क्रिमिनल जस्ट लाइक मी. यह है हमारे देश का न्याय, यह न्यायिक सरकारें, यह है उनका स्तर.

आजम खान और अन्य अभियुक्तों ने केस के आरोपों से इनकार किया है.

सरकारी अधिवक्ता कमल गुप्ता ने बताया कि आजम खान और सारे अभियुक्तगण सेशन कोर्ट एमपी एमएलए कोर्ट रामपुर में आए थे. चार मामलों में माननीय न्यायालय ने चार्ज फ्रेम किए हैं. तीन मुकदमे थाना गंज से संबंधित हैं और एक मुकदमा कोतवाली से संबंधित है. आज चारों मुकदमे में आरोप तय हो गए हैं. अब इस मामले में गवाही होनी है. सब में तारीख तय कर दी गई है. किसी मुकदमे में 21 जुलाई, किसी में 22 जुलाई व किसी ने 25 जुलाई को गवाह आएंगे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details