दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

दर्शकों ने मेरी नई भूमिकाओं को पसंद किया, मैं खुश हूं : सुनील ग्रोवर

अभिनेता सुनील ग्रोवर ने 'तांडव' में अपने अभिनय के माध्यम से एक कलाकार के तौर पर अपनी बहुमुखी प्रतिभा की एक झलक दी. उन्हें उम्मीद है कि वह इसे आगामी वेब सीरीज 'सनफ्लावर' के साथ जारी रखेंगे.

By

Published : Jun 6, 2021, 8:43 PM IST

Audience
Audience

मुंबई : 'गुत्थी', 'रिंकू भाभी' और 'डॉ. मशहूर गुलाटी' जैसे लोकप्रिय पात्रों के साथ टेलीविजन के पसंदीदा हास्य अभिनेता के तौर पर लोगों के बीच अपनी पहचान बनाने वाले ग्रोवर पूर्व में 'गब्बर इज बैक', 'बागी' और 'पटाखा' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

43 वर्षीय अभिनेता ने जूम पर दिए साक्षात्कार में कहा कि टीवी में जब कोई किरदार चलता है तो आप उसे सालों तक करते हैं. एक लंबी कहानी के प्रारूप में आपको अपनी भूमिका के लिए एक बिंदू बनाना होता है. मैं इसकी आदत डालने की कोशिश कर रहा हूं.

यह मेरे लिए एक नई दुनिया है. हालांकि मैं दोनों दुनिया में (अभिनय) का आनंद लेता हूं. इस जीवनकाल में मुझे जो अनुभव मिल रहे हैं, उसके लिए मैं आभारी हूं. मैं इस नए चरण का आनंद ले रहा हूं.

ग्रोवर ने कहा कि वह खुश हैं कि दर्शकों ने उनके द्वारा विविध भूमिकाएं निभाने का स्वागत किया है जबकि इससे पहले वह हास्य के लिए जाने जाते थे. उन्होंने कहा कि मैंने जो पहले किया वह योजनाबद्ध नहीं था.

मेरे साथ हास्य की छवि जुड़ी हुई थी जिसे तोड़ना चुनौतीपूर्ण है. स्वीकार नहीं होने का डर कुछ खास भूमिकाओं में... लेकिन लोगों ने मुझे स्वीकार किया है और मैं इससे खुश हूं. अमेजन प्राइम वेब सीरीज 'तांडव' में ग्रोवर ने गुरपाल चौहान की भूमिका निभाई. निर्देशक जफर ने अभिनेता को भूमिका निभाने के लिए मना लिया.

यह भी पढ़ें-नेहा कक्कड़ के जन्मदिन पर पति रोहनप्रीत ने शेयर किया खास पोस्ट

ग्रोवर ने कहा कि मैं चिंतित था. क्या होगा अगर दर्शक हंसने लगे जब मैं उन्हें डराने की कोशिश कर रहा हूं? लेकिन अली ने कहा कि वह जोखिम लेंगे. ग्रोवर 'सनफ्लावर' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जो 11 जून से जी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए तैयार है.

(पीटीआई-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details