दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

22 June Rashifal : इन 4 राशियों के लोगों के लिए आज का दिन होगा फलदायी, जानें क्या कुछ है

Today Horoscope : चंद्रमा आज कर्क राशि में है. कर्क राशि के लोगों को शुभ समाचार मिलेंगे. कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन फलदायी होगा. पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Jun 22, 2023, 12:10 AM IST

22 June Rashifal
22 जून का राशिफल

मेष राशि (ARIES) : 22 जून 2023 बृहस्पतिवार को आज कर्क राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा चौथे भाव में है. विद्यार्थियों के लिए दिन मध्यम फलदायी है. संपत्ति से सम्बंधित कोई भी काम करने के लिए आज का दिन अनुकूल नहीं है. लोगों से बातचीत में आपके स्वाभिमान को ठेस पहुंच सकती है.

वृषभ राशि (TAURUS)
बृहस्पतिवार को कर्क राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा तीसरे भाव में है. आज आप अधिक संवेदनशीलता और भावुकता का अनुभव करेंगे. आर्थिक मामलों पर अधिक ध्यान देंगे. निवेश से पहले ठीक तरीके से जांच परख लें. किसी छोटे प्रवास का आयोजन हो सकता है. साहित्य में आपकी रुचि बढ़ेगी.

मिथुन राशि (GEMINI)
बृहस्पतिवार को कर्क राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा दूसरे भाव में है. काम पूरा होने में विलंब हो सकता है, फिर भी प्रयास चालू रखें. आपके काम समय पर पूरे होंगे. आर्थिक आयोजन में कुछ बाधाएं आएंगी. समय रहते कठिनाई दूर हो जाएगी. नौकरी तथा व्यवसाय में साथी कर्मचारियों और बिजनेस पार्टनर के साथ सार्थक बातचीत होगी.

कर्क राशि (CANCER)
बृहस्पतिवार को कर्क राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा पहले भाव में है. आज आपका दिन हर प्रकार से आनंदित रहेगा. तन और मन दोनों दृष्टि से आप स्वस्थ और प्रफुल्लित रहेंगे. शहर से बाहर प्रवास एवं खान-पान का सुंदर आयोजन करेंगे. शुभ समाचार मिलेंगे.

सिंह राशि (LEO)
बृहस्पतिवार को कर्क राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा 12वें भाव में है. वित्त से सम्बंधित मामलों में आप चिंतित रहेंगे. चिंता के कारण शारीरिक, मानसिक स्वास्थ्य बिगड़ सकता है. व्यर्थ के वाद-विवाद को टालें. कोर्ट-कचहरी के काम को संभालकर करें. विदेश से कोई अच्छा समाचार मिलने की संभावना है.

कन्या राशि (VIRGO)
बृहस्पतिवार को कर्क राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा 11वें भाव में है. आपका आज का दिन लाभदायी रहेगा. विविध क्षेत्रों से यश, कीर्ति तथा लाभ प्राप्त होगा. धन प्राप्ति के लिए आज का दिन शुभ है. व्यापार में आय वृद्धि होने की संभावना है. ऑफिस के काम से यात्रा का आयोजन हो सकता है.

तुला राशि (LIBRA)
बृहस्पतिवार को आज कर्क राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा 10वें भाव में है. आज का दिन शुभफलदायी है. नौकरीपेशा लोगों के लिए पदोन्नति के अवसर मिलेंगे. कारोबार के लिए आज का दिन बेहतर होगा. सहकर्मियों का साथ मिलेगा.

वृश्चिक राशि (SCORPIO)
बृहस्पतिवार को आज कर्क राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा नवें भाव में है. व्यापार में बाधा खड़ी होगी. आज विरोधियों से वाद-विवाद न करें. अनावश्यक खर्च बढ़ेगा. अधिकारियों का व्यवहार नकारात्मक रहेगा. आज आप कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय न लें. सरकारी कामों में विलंब होगा.

धनु राशि (SAGITTARIUS)
परिजनों के साथ समय सुखपूर्वक गुजरेगा. प्रेम जीवन में आपको अपने प्रिय के विचारों का भी सम्मान करना होगा. आज कोई भी नए काम एवं बीमारियों का उपचार शुरू ना करें. अत्यंत संवेदनशीलता के कारण आपकी मानसिक स्थिति अच्छी नहीं रहेगी.

मकर राशि (CAPRICORN)
बृहस्पतिवार को आज कर्क राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा सातवें भाव में है. व्यापारी अपने व्यापार का विस्तार कर सकेंगे. आर्थिक लाभ और मान-सम्मान में वृद्धि होगी. स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा. अचानक किसी छोटी यात्रा से लाभ हो सकता है.

कुंभ राशि (AQUARIUS)
बृहस्पतिवार को कर्क राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा छठे भाव में है. नौकरी में सहकर्मियों का साथ मिलने से मन खुश रहेगा. अधिकारी आपके काम की प्रशंसा कर सकते हैं. व्यापारियों को व्यापार बढ़ाने संबंधी काम में पैसा खर्च करना होगा.

मीन राशि (PISCES)
बृहस्पतिवार को कर्क राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा पांचवें भाव में है. आप आज अपने काम में काफी रचनात्मक रहेंगे. आप साहित्य के क्षेत्र में गहरी रुचि रखेंगे. विद्यार्थी पढ़ाई में अच्छा प्रदर्शन कर सकेंगे. मानसिक संतुलन और वाणी पर संयम बनाए रखना आवश्यक है.

ये भी पढ़ें

ABOUT THE AUTHOR

...view details