दिल्ली

delhi

पीएम मोदी शाम को पहुंचेंगे पार्टी मुख्यालय, कार्यकर्ताओं के साथ मनाएंगे जीत का जश्न : सूत्र

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 3, 2023, 11:47 AM IST

Updated : Dec 3, 2023, 6:31 PM IST

विधान सभा चुनावों में पार्टी के जीत का जश्न मनाने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी पार्टी मुख्यालय जा सकते हैं. इस दौरान वह पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं और जनता को संबोधित कर सकते हैं. Assembly Election 2023, assembly elections 2023 result, Prime Minister Narendra Modi

Prime Minister Narendra Modi
पीएम नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली : विधान सभा चुनावों में पार्टी की जीत का जश्न मनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार शाम को पार्टी मुख्यालय पहुंच सकते हैं. भाजपा सूत्रों के मुताबिक, चुनावी नतीजे पार्टी के पक्ष में आने पर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ जीत का जश्न मनाने एवं कार्यकर्ताओं के साथ-साथ जनता को भी धन्यवाद करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार शाम 6:30 बजे के बाद पार्टी मुख्यालय पहुंच सकते हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पार्टी मुख्यालय से पार्टी कार्यकर्ताओं, नेताओं और जनता को संबोधित भी कर सकते हैं. चारों राज्यों की मतगणना अभी जारी है. मतगणना के रुझानों के अनुसार, भाजपा मध्य प्रदेश में एक बड़ी जीत की ओर बढ़ रही है.

वहीं चुनाव आयोग की वेबसाइट के मुताबिक, अभी तक की काउंटिंग के अनुसार भाजपा राजस्थान की 199 सीटों में से 116 सीट पर जीत हासिल की है. पार्टी ने राज्य में बहुमत का जादुई आंकड़ा छू लिया है. तो वहीं छत्तीसगढ़ में भी कांग्रेस के भाजपा 54 सीटों पर विजयी रही. वहीं मध्य प्रदेश में भाजपा 163 सीटों पर विजय प्राप्त की है. फिलहाल अंतिम चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद ही सरकार बनाने की कवायद शुरू होगी. बता दें कि सभी राज्यों में अलग-अलग तिथियों में मतदान हुआ था लेकिन सभी की मतगणना एक साथ रविवार को की गई.

ये भी पढ़ें

Last Updated : Dec 3, 2023, 6:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details