दिल्ली

delhi

राजस्थान: असम के विधायक पद के प्रत्याशी गुवाहाटी के लिए रवाना, सुनिये क्या कहा

By

Published : Apr 16, 2021, 1:27 PM IST

असम एआईयूडीएफ पार्टी के विधायक प्रत्याशी 9 अप्रैल को राजधानी जयपुर के होटल फेयरमाउंट में पहुंचे थे. जिसके बाद आज शुक्रवार को सभी प्रत्याशी गुवाहाटी के लिए रवाना हो गए. इस दौरान प्रत्याशियों ने जयपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि वे सभी लोग यहां पर घूमने के लिए आए थे. इसके साथ ही कई प्रत्याशियों ने भाजपा पर निशाना भी साधा. सुनिये किसने क्या कहा...

assam mla candidates leave for guwahati
assam mla candidates leave for guwahati

जयपुर : असम विधायक प्रत्याशियों की बाड़ाबंदी खत्म हो गई है. सभी विधायक जयपुर एयरपोर्ट से गुवाहाटी के लिए रवाना हो गए हैं. बता दें कि एआईयूडीएफ पार्टी के विधायक प्रत्याशी 9 अप्रैल को राजधानी जयपुर के होटल फेयरमाउंट में पहुंचे थे. जहां पर उनकी लग्जरी मेहमाननवाजी राजस्थान सरकार ने की. मुख्य सचेतक महेश जोशी को विधायक प्रत्याशियों की मेहमाननवाजी की जिम्मेदारी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सौंपी थी.

गौरतलब है कि इससे पहले भी देश में सियासी संकट के दौर में महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, गुजरात के विधायक प्रत्याशियों को राजधानी जयपुर के होटल में ही उनकी बाड़ाबंदी की थी. देश में जब भी सियासी संकट आया तो कांग्रेस आलाकमान ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर एक भरोसा जताया और पिछले वर्ष राजस्थान में सियासी संकट के समय राजस्थान के कांग्रेस विधायकों की भी होटल फेयरमाउंट में ही बाड़ाबंदी की गई थी. एक बार फिर असम विधानसभा चुनाव को लेकर खरीद-फरोख्त के डर से असम विधायक प्रत्याशियों को भी कांग्रेस सरकार के नेतृत्व में राजस्थान के होटल फेयरमाउंट में रखा गया था.

असम के नेताओं से बातचीत

पढ़ें :बाड़ाबंदी खत्म, AIUDF के विधायक प्रत्याशी असम के लिए रवाना

गुवाहाटी रवाना होने से पहले विधायकों ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि वे राजस्थान में घूमने के लिए आए थे. साथ ही असम के विधायकों ने कहा कि असम में 2 मई को काउंटिंग होगी और उसके बाद महागठबंधन की सरकार बनेगी. उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा पूरे देश में इस समय हॉर्स ट्रेडिंग कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details