दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 10, 2022, 9:29 PM IST

ETV Bharat / bharat

एएमयू का लापता छात्र कश्मीर में मिला

अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) का लापता छात्र मसरूर अब्बास मीर कश्मीर में मिला है (AMU Kashmiri missing student found in Kashmir). वह सोपोर जिले में था. छात्र को ढूंढने की अपील करने वाले सीनियर छात्रों ने शुक्रिया अदा किया है.

AMU Kashmiri missing student found in Kashmir
एएमयू का लापता छात्र कश्मीर में मिला

अलीगढ़ :दो दिन से लापता अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) का छात्र मसरूर अब्बास मीर कश्मीर में मिला (AMU Kashmiri missing student found in Kashmir). अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के सिटी स्कूल में 10वीं कक्षा का छात्र मसरूर अब्बास 8 दिसंबर से लापता था. उसे आज कश्मीर के सोपोर जिले में बरामद कर लिया गया है.

एएमयू का लापता छात्र कश्मीर में मिला

वहीं, मसरूर अब्बास मीर के पिता मोहम्मद अब्बास मीर की कल अलीगढ़ पहुंचने के बाद हालत बिगड़ गई और उन्हें इलाज के लिए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. हालांकि बेटे के सकुशल होने की सूचना पर मोहम्मद अब्बास मीर ने प्रसन्नता व्यक्त की और कहा कि 'मैंने मसरूर से बात की है और वह सुरक्षित है.'

मसरूर अब्बास मीर को ढूंढ़ने की अपील करने वाले एएमयू में पढ़ने वाले कश्मीरी सीनियर छात्रों ने भी मसरूर की बरामदगी के लिए एएमयू, अलीगढ़ प्रशासन, अलीगढ़ पुलिस और कश्मीर पुलिस का धन्यवाद किया. यूनिवर्सिटी प्रॉक्टर प्रोफेसर मोहम्मद वसीम अली ने जानकारी दी कि लापता छात्र कश्मीर में मिल गया है और वह सुरक्षित है.

एएमयू के लापता कश्मीरी छात्र का जल्द सुराग लगाने की अपील

ABOUT THE AUTHOR

...view details