दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

केबीसी में अमिताभ बच्चन ने पूछा सीएम हिमंत बिस्वा सरमा का उपनाम

सोनी टेलीविजन के लोकप्रिय रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' की हालिया सीरीज के होस्ट अमिताभ बच्चन ने एक प्रतियोगी से पूछा कि असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा को अक्सर असम में किस नाम से जाना जाता है?

By

Published : Sep 7, 2021, 10:51 PM IST

केबीसी
केबीसी

नई दिल्ली : अभिनय के दिग्गज अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जाने वाले लोकप्रिय रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा का नाम पहुंच गया है.

सोनी टेलीविजन द्वारा लोकप्रिय रियलिटी शो की हालिया सीरीज में मेजबान ने एक प्रतियोगी से पूछा कि असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा को अक्सर असम में किस नाम से जाना जाता है?

सवाल के चार ऑप्शन दिए गए (ए) चाचा (बी) मामा (सी) काका और (डी) ताऊ शामिल थे.

शो में आए कंटेस्टेंट से पूछा गया यह पांचवां सवाल था. दिलचस्प बात यह है कि प्रतियोगी ने उत्तर को विकल्प बी के रूप में उत्तर दिया जो कि मामा है. यह सवाल दस हजार रुपये कि लिए पूछा गया था.

पढ़ें - यूपी : अजय माकन बोले- मोदी सरकार के दो जुड़वा बच्चे, डिमोनेटाइजेशन और मोनेटाइजेशन

उल्लेखनीय है कि इस साल अप्रैल में विधानसभा चुनावों के लिए प्रचार के दौरान असम के वर्तमान मुख्यमंत्री ने 'मामा' नाम रख लिया था. चुनाव के दौरान भाजपा के सबसे पसंदीदा स्टार प्रचारकों में से एक बने सरमा ने विशेष रूप से राज्य के युवाओं के बीच अपनी लोकप्रियता के कारण मामा उपनाम रख लिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details