दिल्ली

delhi

बालिका के पिता का बड़ा खुलासा, कहा- लगातार मिल रही धमकियां

By

Published : Jan 31, 2022, 10:06 PM IST

अलवर में 11 जनवरी को तिजारा फाटक ओवरब्रिज पर लहूलुहान हालत में (Alwar Atrocity Case) एक बालिका पड़ी हुई मिली थी. उस मामले में अभी तक पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. इस घटना ने पूरे देश में अलवर को शर्मसार किया तो विपक्ष ने सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए. अब पीड़िता के पिता ने बड़े खुलासे किए हैं.

अलवर मानसिक रूप से विक्षिप्त बालिका मामला
alwar mentally retarded girl case

अलवर : राजस्थान के अलवर विमंदित बालिका प्रकरण में (Father Demanded Justice in Alwar Case) पीड़िता के पिता ने सरकार और प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं. सोमवार को बालिका के पिता पहली बार मीडिया के सामने आए. उन्होंने कहा कि सरकार व प्रशासन से उनको डर लगता है. उनको लगातार धमकियां मिल रही हैं. प्रशासन उनको चुप रहने के लिए जमीन व पैसे देने का लालच दे रहा है.

दरअसल, अलवर की रहने वाली बालिका 11 जनवरी को अलवर शहर के तिजारा फाटक ओवरब्रिज पर रात 7 बजकर 30 मिनट पर जख्मी पड़ी हुई मिली. उसके गुप्तांगों पर चोट थी व लगातार बिल्डिंग हो रही थी. इस मामले में शुरुआती जांच पड़ताल के बाद (Police Investigation in Alwar Case) पुलिस ने रेप व गैंग रेप की बात कही. मामले ने तूल पकड़ा, पूरे देश में यह घटना चर्चा का विषय बनी. सरकार के दबाव में पुलिस ने यू-टर्न लिया और पुलिस पहले हादसा बाद व हिट एंड रन से जोड़कर इस पूरे मामले को देख रही है.

हालांकि, हाल ही में एफएसएल रिपोर्ट में बालिका के कपड़ों पर सीमन मिलने की पुष्टि हुई. इसके बाद सरकार की किरकिरी हुई व सरकार पर कई गंभीर आरोप लगे. पीड़िता को न्याय दिलवाने के लिए अलवर में सैकड़ों लोग प्रदर्शन कर रहे हैं. इसी बीच पीड़िता के पिता सोमवार को मीडिया के सामने आए और उन्होंने कई बड़े ( Alwar Victim Girl Father Made Big Revelations) खुलासे किए.

ये भी पढ़ें -अलवर बालिका प्रकरण : पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह पहुंचे पीड़िता के घर, कहा- जल्द होगा खुलासा

उन्होंने कहा कि उनको उनकी ही बच्ची से नहीं मिलने दिया जा रहा है. उनकी बेटी ने इशारों में 2 लोगों के बारे में बताया है. उसके साथ गलत हुआ है. उन्होंने अलवर प्रशासन में जिला कलेक्टर पर भी गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि जयपुर उनसे मिलने पहुंचे अलवर जिला कलेक्टर ने उनको जमीन व पैसे देने की बात कही. उन्होंने कहा कि तुम चुप रहो, तुम्हें जो जमीन चाहिए वो मैं अलॉट कर दूंगा. इसके अलावा लगातार उनको धमकियां मिल रही हैं.

सरकार व प्रशासन से उनको डर लग रहा है. पुलिस व प्रशासन के लोग आए दिन उनको पूछताछ के लिए अपने साथ ले जाते हैं. सब जगह पुलिसकर्मी उनके साथ रहते हैं. अपनी मर्जी से वो शौचालय भी नहीं जा सकते हैं. प्रशासन किसी को उन लोगों से मिलने भी नहीं दे रहा है. उन्होंने कहा कि लगातार (Alwar Victim Father Big Statement) उनको धमकियां मिल रही हैं व चुप रहने के लिए कहा जा रहा है. पीड़ित के पिता ने मीडिया से न्याय की बात कही. उन्होंने कहा कि उनकी बेटी के साथ गलत हुआ है, उनको न्याय चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details