दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

हिंदू महासभा का वादा, यूपी निकाय जीतने पर मेरठ का नाम नाथूराम गोडसे नगर करेंगे

अखिल भारत हिंदू महासभा ने निकाय चुनाव में उतरने का ऐलान किया है. पार्टी का कहना है कि यदि आगामी निकाय चुनाव पार्टी जीतती है तो मेरठ का नाम गोडसे नगर किया जाएगा.

By

Published : Nov 23, 2022, 5:45 PM IST

अखिल भारत हिंदू महासभा
अखिल भारत हिंदू महासभा

मेरठः अखिल भारत हिंदू महासभा (Akhil Bharat Hindu Mahasabha) ने निकाय चुनाव में उतरने का ऐलान किया है. पार्टी के पदाधिकारियों का कहना है कि आगामी निकाय चुनाव में पूरी मजबूती के साथ प्रत्याशी उतारे जाएंगे. टिकट के लिए बस एक ही शर्त है कि गांधीवादी विचारधारा का विरोध कर मेरठ का नाम नाथूराम गोडसे (Nathuram Godse) नगर करने के प्रस्ताव को समर्थन देने वाला प्रत्याशी होना चाहिए.

नाथूराम गोडसे नाना आप्टे धाम परिसर स्थित अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यालय में हुई बैठक में पदाधिकारियों ने जानकारी दी कि अगर निकाय चुनाव में पार्टी को कामयाबी मिली तो मेरठ का नाम बदलकर नाथूराम गोडसे नगर किया जाएगा.

जानकारी देते अखिल भारत हिंदू महासभा के पदाधिकारी.

पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पंडित अशोक शर्मा ने कहा कि राष्ट्र को समर्पित ऐसे लोगों की तलाश जारी है जो गोडसे की विचारधारा को मानें. उन्होंने कहा कि पार्षद और मेयर पद के लिए प्रत्याशी उतारने के लिए मंथन किया गया है. पंडित अशोक शर्मा ने निकाय चुनाव का मेरठ जिले का प्रमुख अभिषेक अग्रवाल को बनाया है.

मेरठ नगर का प्रमुख भरत राजपूत को और सहप्रमुख का दायित्व अमित राणा एवं आयुष सिंघल को दिया है जबकि चुनाव कार्यालय प्रमुख दीपक शर्मा को बनाया गया है. ये लोग प्रत्याशियों को चुनाव लडाने का काम करेंगे.

मेरठ जिला निकाय चुनाव प्रमुख अभिषेक अग्रवाल ने बताया कि इस बार हिंदू महासभा अपनी ओर से मेरठ जिले के सभी वार्ड समेत मेयर पद पर प्रत्याशी उतारेगी. उन्होंने कहा कि चुनाव लड़ने की इच्छा रखने वालों को एक शपथपत्र भरना होगा. उन्होंने कहा कि यदि पार्टी निकाय चुनाव में सफल हुई तो मेरठ का नाम बदलकर नाथूराम गोडसे नगर किया जाएगा. साथ ही मेरठ के सभी इस्लामिक क्षेत्रों का नाम बदलकर हिंदू महापुरुषों के नाम पर किया जाएगा. इतना ही नहीं मेरठ के सभी सरकारी संस्थाओं के आसपास के क्षेत्रों की सड़कों का नाम बदलकर देश के महान क्रांतिकारियों के नाम पर किया जाएगा.

ये भी पढ़ेंः सीएम योगी की तारीफ नहीं आई काम, अतीक अहमद की 123 करोड़ की संपत्ति कुर्क

ABOUT THE AUTHOR

...view details