दिल्ली

delhi

MP News: भोपाल एयरपोर्ट पर सोनिया और राहुल गांधी के विमान की इमरजेंसी लैंडिंग, विपक्षी दलों की बैठक के बाद बेंगलुरु से लौट रहे थे दिल्ली

By

Published : Jul 18, 2023, 8:55 PM IST

Updated : Jul 18, 2023, 10:56 PM IST

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सोनिया गांधी बेंगलुरु में विपक्षी दलों की दो दिवसीय बैठक में हिस्सा लेने के बाद दिल्ली लौट रहे थे. इस दौरान उनके चार्टर्ड फ्लाइट में अचानक तकनीकी खराबी आ गई. ऐसे में भोपाल एयरपोर्ट पर उनके चार्टर्ड फ्लाइट की इमरजेंसी लैडिंग करनी पड़ी.

Etv Bharat
भोपाल एयरपोर्ट पर सोनिया और राहुल गांधी के विमान की इमरजेंसी लैंडिंग

भोपाल एयरपोर्ट पर सोनिया और राहुल गांधी के विमान की इमरजेंसी लैंडिंग

भोपाल।बेंगलुरु में विपक्षी दलों की बैठक में हिस्सा लेकर दिल्ली वापस लौट रहे राहुल गांधी और सोनिया गांधी की चार्टर्ड फ्लाइट की भोपाल एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ गई है. चार्टर्ड फ्लाइट में आई तकनीकी खराबी के कारण भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट पर ये इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है. सोनिया और राहुल गांधी चार्टर्ड फ्लाइट से बेंगलुरु से दिल्ली जा रहे थे.

सोनिया और राहुल गांधी के चार्टर्ड फ्लाइट की भोपाल में इमरजेंसी लैडिंग:प्राप्त जानकारी के मुताबिकएयरपोर्ट अधिकारियों ने बताया कि फ्लाइट में तकनीकी खराबी की वजह से इसको भोपाल में लैंड कराना पड़ा है. सोनिया गांधी और राहुल गांधी की जानकारी लगते ही कांग्रेसी नेता एयरपोर्ट पर पहुंचने लगे. अब दोनों नेता रात 9.30 बजे इंडिगो की फ्लाइट से दिल्ली पहुंचेंगे.

भोपाल में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सोनिया गांधी से मिलने पहुंचे स्थानीय कांग्रेस नेता

बीजेपी के खिलाफ एकजुट हुआ विपक्ष:विपक्षी दलों का 'इंडिया' दांव भाजपा को चुनौती देने को तैयार है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने विपक्षी दलों के नए गठबंधन के नाम 'इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव एलायंस' (इंडिया) के बारे में कहा कि अब लड़ाई 'इंडिया और नरेन्द्र मोदी' के बीच है और यह बताने की जरूरत नहीं है कि जीत किसकी होगी. उन्होंने यह भी कहा कि जब भी कोई हिंदुस्तान के सामने खड़ा होता है, तो जीत किसकी होती है यह बताने की जरूरत नहीं है.

ये भी खबरें यहां पढ़ें

इसीलिए यह इंडिया नाम चुना गया:विपक्ष के 26 दलों की बैठक के बाद राहुल गांधी ने यहां संवाददाताओं से कहा, "जब हम चर्चा कर रहे थे, तो हमने खुद से ये सवाल पूछा कि लड़ाई किसके बीच है. यह लड़ाई विपक्ष और भाजपा के बीच नहीं है. देश की आवाज को दबाया और कुचला जा रहा है. यह देश की आवाज के लिए लड़ाई है. इसीलिए यह इंडिया नाम चुना गया."

Last Updated : Jul 18, 2023, 10:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details