दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

मां के साथ हरिद्वार पहुंचीं अभिनेत्री उर्वशी रौतेला, ई-रिक्शा पर हुईं सवार

अपने अभिनय और अदाओं से लोगों के दिलों पर राज करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला हरिद्वार पहुंचीं. जहां वो अपनी मां के साथ गंगा आरती में शामिल हुईं. इसके अलावा वो ई-रिक्शा पर सवारी करती भी नजर आईं. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Oct 6, 2021, 7:12 PM IST

Updated : Oct 6, 2021, 10:08 PM IST

मां के साथ हरिद्वार पहुंचीं अभिनेत्री उर्वशी रौतेला
मां के साथ हरिद्वार पहुंचीं अभिनेत्री उर्वशी रौतेला

हरिद्वार :बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल उर्वशी रौतेला बीती रोज उत्तराखंड के हरिद्वार पहुंची, जहां उर्वशी अपनी मां के साथ ई-रिक्शा पर सवारी करती नजर आईं. उर्वशी रौतेला ने गंगा आरती में भी भाग लिया. वो आज सुबह वापस मुंबई के लिए रवाना हो गईं.

बता दें कि उर्वशी रौतेला उत्तराखंड के कोटद्वार की रहने वाली हैं. उनका जन्म हरिद्वार के ही खन्ना नगर में हुआ. उत्तराखंड से उन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई की है. उर्वशी रौतेला ना केवल जानी-मानी अभिनेत्री हैं बल्कि देश-विदेश में उनकी मॉडलिंग की धाक है. हाल ही में उन्हें दुबई की नागरिकता दी गई है. उन्हें 10 साल का गोल्डन वीजा भी दिया गया है. सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला बहुत ज्यादा सक्रिय रहती हैं और उनके लाखों फैन हैं.

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने की ई-रिक्शा की सवारी

हरिद्वार के पुरोहित महासभा के अध्यक्ष उज्ज्वल पंडित ने बताया कि उर्वशी रौतेला अपने किसी परिजन के श्राद्ध पक्ष में तर्पण के लिए हरिद्वार पहुंची थी. उर्वशी रौतेला ने मंगलवार शाम को हरिद्वार की गंगा आरती में भी भाग लिया. वो हरिद्वार के एक होटल में रुकी थी. इसके बाद आज उर्वशी रौतेला अपनी मां के साथ मुंबई के लिए रवाना हो गई.

पढ़ें :सारा अली खान पहुंची उदयपुर, मंदिर में झुकाया शीश और देखी झील की खूबसूरती

कोरोनाकाल में बांट चुकीं ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने उत्तराखंड के कोरोना मरीजों के लिए कई ऑक्सीजन कंसंट्रेटर डोनेटकिए. इस बात की जानकारी उर्वशी ने खुद इंस्टाग्राम पर दी थी. उर्वशी ने खुद लोगों के बीच जा कर ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बांटी. अभिनेत्री के फैंस ने उनके इस कदम की सराहना की थी कि वो कोरोना के मुश्किल समय में भी जरूरतमंदो की मदद करने के लिए आगे आईं.

Last Updated : Oct 6, 2021, 10:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details