दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

अभिनेत्री यौन हमला मामले में पीड़िता के बारे में जार्ज की आपत्तिजनक टिप्पणी से विवाद

केरल के वरिष्ठ नेता पीसी जार्ज ने अभिनेता दिलीप से जुड़े यौन हमला मामले में पीड़िता को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी किए जाने से विवाद खड़ा हो गया है. बता दें कि जॉर्ज को एक यौन उत्पीड़न के मामले और मुस्लिम समुदाय के विरुद्ध गलत भाषा का उपयोग करने पर गिरफ्तार किया गया था.

By

Published : Aug 11, 2022, 9:33 PM IST

Kerala politician P C George
केरल के वरिष्ठ नेता पीसी जार्ज

कोट्टायम (केरल) : केरल के वरिष्ठ नेता पी. सी. जार्ज ने अभिनेता दिलीप से जुड़े यौन हमला मामले में पीड़िता को लेकर गुरुवार को आपत्तिजनक टिप्पणी की, जिससे विवाद पैदा हो गया. जार्ज ने कहा कि उस घटना के बाद पीड़िता को फायदा हुआ और फिल्मों में उन्हें अधिक अवसर मिले. उन्होंने यहां एक प्रेस मीट में एक सवाल का जवाब देते हुए पीड़िता का उपहास भी किया. उन्होंने कहा, 'पीड़िता को अब कई फिल्में मिल रही हैं... मुझे नहीं लगता कि इस मुद्दे के बाद उन्हें कोई नुकसान हुआ है. अगर वह घटना सच थी, तो एक महिला के रूप में, उन्हें जीवन में जो नुकसान हुआ, वह बहुत बड़ा हो सकता है, लेकिन मेरा मानना है कि उन्हें अन्य क्षेत्रों में लाभ मिला है.'

पूर्व विधायक ने इससे पहले भी पीड़िता के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिए थे और आरोपी दिलीप का खुलकर समर्थन किया था. जॉर्ज को हाल ही में एक यौन उत्पीड़न मामले में और मुस्लिम समुदाय के खिलाफ अभद्र भाषा के इस्तेमाल के लिए गिरफ्तार किया गया था. पूर्व विधायक ने पहले भी पीड़िता के खिलाफ कथित अरुचिकर बयान दिए थे और सनसनीखेज मामले के आठवें आरोपी दिलीप का खुलकर समर्थन किया था.

जॉर्ज को हाल ही में एक यौन उत्पीड़न मामले में और मुस्लिम समुदाय के खिलाफ अभद्र भाषा के मामले में गिरफ्तार किया गया था. पुलिस के अनुसार, पीड़िता ने तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में काम किया है. आरोपों के अनुसार, पीड़िता का 17 फरवरी 2017 की रात एक वाहन में अपहरण कर लिया गया था और कुछ आरोपियों ने उनसे दो घंटे तक छेड़छाड़ की थी. पुलिस ने कहा कि कुछ आरोपियों ने पूरे कृत्य का वीडियो बना लिया था, ताकि अभिनेत्री को ब्लैकमेल किया जा सके. इस मामले में दस आरोपी हैं और पुलिस ने शुरू में सात आरोपियों को गिरफ्तार किया था. दिलीप को भी बाद में गिरफ्तार कर लिया गया था और उन्हें बाद में जमानत मिल गई थी.

ये भी पढ़ें - नफरत भरे भाषण के मामले में केरल की अदालत ने पीसी जार्ज की जमानत रद्द की

(पीटीआई-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details