दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

Acid attack on Minor girl: कर्नाटक में नाबालिग लड़की पर तेजाब से हमला, आरोपी गिरफ्तार

कर्नाटक के रामनगर जिले में नाबालिग लड़की पर तेजाब से हमले के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट में केस दर्ज किया है.

By

Published : Feb 18, 2023, 9:21 AM IST

Updated : Feb 18, 2023, 10:59 AM IST

Acid attack on Minor girl
Acid attack on Minor girl

रामनगर:कर्नाटक के रामनगर जिले में बीती रात एक अमानवीय घटना सामने आई है. शुक्रवार रात करीब 8 से 9 बजे के बीच 22 वर्षीय युवक ने 17 वर्षीय लड़की पर तेजाब से हमला कर दिया. लड़की ने युवक से प्यार करने से इनकार कर दिया था. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ पोक्सो एक्ट में केस दर्ज करने के बाद गिरफ्तार कर लिया है.

क्या है घटना:गिरफ्तार आरोपी की पहचान सुमंत के रूप में हुई है. बताया जाता है कि सुमंत कार मैकेनिक के तौर पर काम करता है और अपने गैराज के पास ही एक लड़की से प्रेम करता था, वो लड़की गैरेज के सामने वाले रास्ते से रोज कॉलेज जाती थी.

सुमंत रोज कॉलेज जाने का रास्ता रोककर उसे परेशान करता था. लड़की सुमंत के प्यार से इंकार करती रही है. इस बात से सुमंत बहुत चिंतित था. बीती रात लगभग 8 से 9 बजे के बीच उसने फिर से कनकपुरा तालुक में बाईपास रोड पर नारायणप्पा झील के पास लड़की को रोक लिया . उसे प्यार करने के लिए मजबूर किया. इस दौरान जब लड़की नहीं मानी तो सुमंत ने उसके चेहरे पर तेजाब फेंक दिया और फरार हो गया.

ये भी पढ़ें-Nikki Yadav Murder Case: साहिल के पिता समेत 5 लोग गिरफ्तार, साजिश में शामिल था परिवार

स्थानीय लोगों ने एसिड अटैक से पीड़ित लड़की को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी. तेजाब हमले में लड़की की बायीं आंख गंभीर रूप से घायल हो गई थी और उसे आगे के इलाज के लिए बेंगलुरु भेजा गया है. डॉक्टरों ने अभी तक आंख और उसकी स्थिति के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है.

पुलिस ने आरोपी सुमंत को त्वरित कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया है. एसपी कार्तिक रेड्डी ने मौके का दौरा किया और लड़की की स्थिति के बारे में जानकारी ली. कनकपुरा टाउन थाने में पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. पता चला है कि घटना के कुछ देर बाद ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ें-Arunachal Pradesh paper leak case: ईटानगर में भारी विरोध प्रदर्शन, 10 घायल

Last Updated : Feb 18, 2023, 10:59 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details