दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

सागर हत्याकांडः पहलवान सुशील कुमार दिल्ली से गिरफ्तार, एक साथी भी अरेस्ट

सागर पहलवान मर्डर केस में फरार चल रहे पहलवान सुशील कुमार 18 दिन बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. शनिवार शाम को पंजाब में सरेंडर करने की खबरें आईं थी, लेकिन पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की थी. रविवार को सुशील कुमार को उनके उसके साथ दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया गया.

By

Published : May 23, 2021, 8:54 AM IST

Updated : May 23, 2021, 9:55 AM IST

चंडीगड़ में पहलवान सुशील कुमार
चंडीगड़ में पहलवान सुशील कुमार

नई दिल्ली :सागर पहलवान की हत्या के मामले में फरार पहलवान सुशील कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. शनिवार शाम से उसके पंजाब में सरेंडर करने की खबरें आईं थी, जिसकी पुष्टि पुलिस की तरफ से नहीं की गई है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने आज उसे उसके साथी संग दिल्ली में धर दबोचा है. यह जानकारी स्पेशल सेल के स्पेशल एसपी ने दी.

बता दें कि, बीते 4 मई को छत्रसाल स्टेडियम पर सागर पहलवान एवं उसके दो साथियों अमित और सोनू महाल को पीटा गया था. इसकी वजह से अस्पताल में सागर की मौत हो गई थी. इस घटना को लेकर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है. FIR दर्ज होने के बाद से ही सुशील पहलवान फरार चल रहा है. उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी है और रोहिणी कोर्ट से उसकी अग्रिम जमानत याचिका भी खारिज हो चुकी है. उसकी गिरफ्तारी पर एक लाख रुपये का इनाम भी घोषित है.

पढ़ेंःसरकार की सोशल मीडिया को दो टूक, कोरोना के लिए 'इंडियन वेरिएंट' शब्द तुरंत हटाओ

कई टीम उसकी तलाश में थीं

फरार चल रहे सुशील पहलवान की तलाश में कई टीमें लगी हुईं थी. मॉडल टाउन थाना पुलिस, स्पेशल स्टाफ, क्राइम ब्रांच और स्पेशल सेल भी उसकी तलाश में दबिश दे रही है. सूत्रों का कहना है कि वह लगातार अपनी लोकेशन बदल रहा था.

पुलिस के साथ लगभग 18 दिन से आंखमिचौली खेल अब खत्म हो चुका है. सेशन कोर्ट से उसकी अग्रिम जमानत याचिका खारिज हो चुकी है और हाई कोर्ट से अग्रिम जमानत मिलने की उम्मीद नहीं है. उस पर लगे आरोप बेहद गंभीर हैं, जिसके चलते अग्रिम जमानत मिलना मुश्किल है.

Last Updated : May 23, 2021, 9:55 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details