दिल्ली

delhi

तमिलनाडु में पत्रकार की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Nov 9, 2020, 3:22 PM IST

तमिलनाडु में कुछ अज्ञात लोगों ने एक पत्रकार की हत्या कर दी. पत्रकार एक निजी चैनल में काम करता था. पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

तमिलनाडु में पत्रकार की हत्या
तमिलनाडु में पत्रकार की हत्या

चेन्नई: तमिलनाडु में अज्ञात बदमाशों ने एक पत्रकार की हत्या कर दी. पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि पत्रकार की पहचान मोसेस के रूप में हुई है. वह एक निजी टेलीविजन चैनल में काम कर रहे थे.

पुलिस ने कहा कि छह महीने पहले मोसेस ने पझाइयानल्लूर इलाके में जमीन हड़पने की खबरों को प्रकाश में लाया था, जो कुछ अज्ञात लोगों के नाम पर रजिस्टर हो गई थी.

जानकारी के अनुसार जमीन को हड़पने वाले व्यक्ति ने मोसेस को धमकी दी थी. मोसेस और उनके पिता ने सोमांगलम पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई. शिकायत में उन्होंने कहा था कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है, लेकिन पुलिस ने उनकी बात को नहीं माना.

पुलिस के अनुसार रविवार रात 11 बजे मोसेस अपने घर लौट रहे थे, इसी दौरान तीन अज्ञात लोगों ने चाकू से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया.

यह भी पढ़ें-जम्मू-कश्मीर : माछिल मुठभेड़ में शहीद बीएसएफ जवान को दी गई श्रद्धांजलि

घटना की सूचना मिलने पर मोसेस के पिता घटनास्थल पर पहुंचे और अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टर ने मोसेस को मृत घोषित कर दिया. अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि मोसेस की मृत्यु यहां आने से पहले ही हो गई थी.

वहीं सोमंगलम पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है.

पुलिस ने प्रांरभिक जांच में पाया है कि हत्या में विग्नेश, एली अप्पू, अताई, वेंकटेश, मनोज और नवमणि शामिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details