दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 7, 2022, 7:27 AM IST

Updated : Oct 7, 2022, 7:46 AM IST

ETV Bharat / bharat

पर्ड्यू विश्वविद्यालय के हॉस्टल में वरुण मनीष का रुममेट ही निकला हत्यारा : पुलिस

संयुक्त राज्य अमेरिका के इंडियाना में एक बीस वर्षीय पर्ड्यू विश्वविद्यालय के छात्र को उसके रूममेट ने चाकू के कई बार से मार डाला. अब पुलिस ने भी इस वात की पुष्टि कर दी है.

पर्ड्यू विश्वविद्यालय के हॉस्टल में वरुण मनीष का रुममेट ही निकला उसका हत्यारा : पुलिस
पर्ड्यू विश्वविद्यालय के हॉस्टल में वरुण मनीष का रुममेट ही निकला उसका हत्यारा : पुलिस

इंडियाना (यूएस):संयुक्त राज्य अमेरिका के इंडियाना में एक बीस वर्षीय पर्ड्यू विश्वविद्यालय के छात्र को उसके रूममेट ने चाकू के कई बार से मार डाला. अब पुलिस ने भी इस वात की पुष्टि कर दी है. छात्र की मौत ने कई अनुत्तरित सवालों को पीछे छोड़ दिया है क्योंकि प्रारंभिक शव परीक्षण के परिणाम कहते हैं कि जिस तरह से हमले हैं उसका उद्देश्य सिर्फ और सिर्फ हत्या ही रहा होगा. वरुण की हत्या का आरोप उसके 22 वर्षीय रूममेट पर है. जिसे पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है. टीवी स्टेशन फॉक्स59 के अनुसार, वरुण पर्ड्यू विश्वविद्यालय से 2020 का स्नातक था.

पढ़ें: कौन थे वरुण मनीष? पर्ड्यू विश्वविद्यालय के हॉस्टल में क्यों की गई उसकी हत्या

स्थानीय पुलिस प्रमुख ने कहा कि पर्ड्यू विश्वविद्यालय के एक छात्र को कल एक हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. जिस पर परिसर में एक निवास हॉल में अपने रूममेट की हत्या करने का आरोप लगाया गया था. पर्ड्यू विश्वविद्यालय के पुलिस प्रमुख लेस्ली विएटे ने मारे गए छात्र की पहचान 20 वर्षीय वरुण मनीष के रूप में की, जो डेटा विज्ञान का अध्ययन कर रहा था. विएते ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि कोरिया के एक जूनियर साइबर सुरक्षा प्रमुख और अंतरराष्ट्रीय छात्र जी मिन "जिमी" शा ने पुलिस को मौत के बारे में सतर्क करने के लिए बुधवार को लगभग 12:45 बजे 911 पर कॉल किया.

इंडियानापोलिस के 20 वर्षीय वरुण मनीष छेड़ा की 'कई तेज बल दर्दनाक चोटों' से मृत्यु हो गई. कॉल के विवरण का खुलासा नहीं किया गया था. अधिकारियों ने कहा कि यह घटना मैककचियन हॉल की पहली मंजिल के एक कमरे में हुई.

Last Updated : Oct 7, 2022, 7:46 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details