बिहार

bihar

By

Published : Sep 13, 2019, 11:02 AM IST

ETV Bharat / state

सीतामढ़ी में लूटपाट की घटना को अंजाम देने वाले 4 शातिर गिरफ्तार, हथियार भी बरामद

पिछले एक सितंबर की शाम पुपरी थाना क्षेत्र स्थित आवापुर चौक एक मोबाइल दुकानदार से चारों आरोपियों ने पिस्टल की नोक पर 80 हजार नगद और 5 मोबाइल लूटकर फरार हो गए थे. जिसकी तलाश पुलिस कई दिनों से कर रही थी.

गिरफ्तार आरोपी

सीतामढ़ी: जिले की पुपरी थाना की पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. यहां के आवापुर बाजार स्थित ग्राहक सेवा केंद्र मोबाइल दुकान में लूट की घटना में शामिल चार बदमाशों को पुलिस ने धर दबोचा है. इनके पास से एक देशी कट्टा, कारतूस, लूट की मोबाइल, नगद कैश और अन्य सामान बरामद किया गया.

दिल्ली तक है बदमाशों का नेटर्वक
इस मामले में एसडीपीओ संजय कुमार पांडे ने बताया कि पकड़े गए चारों आरोपी शातिर बदमाश हैं. इसमें एक प्रिंस है जो पहले से कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है. एसडीपीओ ने कहा कि उसका नेटवर्क दिल्ली तक है. उसने कई महानगरों में लूट और चोरी जैसी घटनाओं में संलिप्ता पाई गई.

बरामद सामान

गुप्त सूचना पर हुई कार्रवाई
पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि कुछ संदिग्ध युवक इलाके में देखे गए हैं. सूचना के आधार पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की. मौके पर पहुंची पुलिस को देख चारों बदमाश भागने लगे. लेकिन, पुलिस की चुस्ती के आगे इनकी एक न चली. पुलिस की टीम ने इन चारों शातिरों को गिरफ्तार कर लिया.

सीतामढ़ी से ईटीवी भारत की रिपोर्ट

क्या है मामला?
बता दें कि पिछले एक सितंबर की शाम पुपरी थाना क्षेत्र स्थित आवापुर चौक एक मोबाइल दुकानदार से चारों आरोपियों ने पिस्टल की नोक पर 80 हजार नगद और 5 मोबाइल लूटकर फरार हो गए थे. जिसकी तलाश पुलिस कई दिनों से कर रही थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details